पेंडू ग्रामीण विकास केंद्र चैरिटी के नाम पर ठगी, 3 नामजद

मूनक पुलिस ने पेंडू ग्रामीण विकास केंद्र चैरिटी पटियाला के नाम पर लोगों को गुमराह करके पैसा ऐंठने के मामले में तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 05:38 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 05:38 PM (IST)
पेंडू ग्रामीण विकास केंद्र चैरिटी के नाम पर ठगी, 3 नामजद
पेंडू ग्रामीण विकास केंद्र चैरिटी के नाम पर ठगी, 3 नामजद

संवाद सूत्र, मूनक

मूनक पुलिस ने पेंडू ग्रामीण विकास केंद्र चैरिटी पटियाला के नाम पर लोगों को गुमराह करके पैसा ऐंठने के मामले में तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। थाना मूनक में दर्ज मामले अनुसार प्रवीन सिंह पुत्र दरबारा सिंह निवासी मकोरड़ साहिब थाना मूनक ने बताया कि रिशू पुत्र बाबू सिंह, अमनदीप कौर पत्नी रिशू सिंह निवासी जहांगीर थाना सदर धूरी हाल आबाद जनता नगर धूरी व लखविदर सिंह पुत्र निर्मल सिंह निवासी कालिया थाना लहरा व उनके अन्य नामालूम साथियों ने उसके व उनके गांव के अन्य लोगों के साथ धोखाधड़ी की है।

शिकायत में बताया कि उक्त लोग उनके घर पेंडू ग्रामीण विकास केंद्र चैरिटी के कार्ड हाथों में लेकर आए थे। उन्होंने कहा था कि आप 350 रुपये दो तो आपको एक साल की मैंबरशिप दी जाएगी जिसके तहत आपको साल में चार बार 800-800 रुपये का राशन दिया जाएगा। उनकी बातों में आकर उसने व अन्य गांव वालों ने 300-300 रुपये में मैंबरशिप ले ली, लेकिन बाद में उन्होंने वादाखिलाफी करते हुए अपने फोन बंद कर लिए और स्कीम तहत कोई भी लाभ उन्हें व गांव वालों को नहीं दिया। ऐसा करके उक्त लोगों ने गांव वालों को भरोसे में लेकर धोखाधड़ी की है। पुलिस ने बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी