काले बिल्ले लगाकर पटवारी व कानूनगों ने कामकाज रखा ठप

माल विभाग में विजिलेंस विभाग की दखलंदाजी से खफा दी रेवेन्यू अधिकारी एसोसिएशन के आह्वान पर आरंभ की हड़ताल के तीसरे दिन समूह अधिकारी पटवारी कानूनगो ने कलम छोड़ हड़ताल जारी रखी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 06:34 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 06:34 PM (IST)
काले बिल्ले लगाकर पटवारी व कानूनगों ने कामकाज रखा ठप
काले बिल्ले लगाकर पटवारी व कानूनगों ने कामकाज रखा ठप

जागरण टीम, संगरूर

माल विभाग में विजिलेंस विभाग की दखलंदाजी से खफा दी रेवेन्यू अधिकारी एसोसिएशन के आह्वान पर आरंभ की हड़ताल के तीसरे दिन समूह अधिकारी, पटवारी, कानूनगो ने कलम छोड़ हड़ताल जारी रखी। समूह पटवारखानों, तहसील दफ्तरों में पटवारियों व कानूनगो ने काले बिल्ले लगाकर कामकाज ठप रखा। वीरवार व शुक्रवार को सामूहिक छुट्टी पर जाने का ऐलान किया। नौ मई तक तहसील दफ्तरों का कामकाज ठप रहेगा।

तहसील प्रधान गुरिदर सिंह राय, प्रांतीय प्रधान हरवीर सिंह, तहसील मालेरकोटला के सहायक महासचिव हरदीप सिंह मंडेर ने कहा कि पुलिस व विजिलेंस विभाग की धक्केशाही के खिलाफ पंजाब रेवेन्यू आफिसर्स एसोसिएशन द्वारा मुकम्मल हड़ताल शुरु की गई है। इस मौके पर उपप्रधान विनाक्षी जोशी, मनदीप कौर, गुरिदरजीत सिंह, प्रेस सचिव हरवीर सिंह, रजिस्ट्री कलर्क हरप्रीत शर्मा, वसीका नवीस हरदीप सिंह आदि उपस्थित थे। तीन दिन से रजिस्ट्रियों का कामकाज बंद होने से लाखों रुपये का नुकसान भी माल विभाग को झेलना पड़ रहा है।

chat bot
आपका साथी