अस्पताल में मरीजों को ठगने वाला नौसरबाज दबोचा

सिविल अस्पताल संगरूर में मरीजों को किफायती दाम पर अल्ट्रा साउंड लैबोरेट्री टेस्ट व दिव्यांगता सर्टिफिकेट बनाने का झांसा देकर ठगने वाले ठगबाज व्यक्ति को पुलिस ने मौके पर रंगेहाथों दबोचा।

JagranSat, 04 Dec 2021 06:21 PM (IST)
अस्पताल में मरीजों को ठगने वाला नौसरबाज दबोचा

जागरण संवाददाता, संगरूर

सिविल अस्पताल संगरूर में मरीजों को किफायती दाम पर अल्ट्रा साउंड, लैबोरेट्री टेस्ट व दिव्यांगता सर्टिफिकेट बनाने का झांसा देकर ठगने वाले ठगबाज व्यक्ति को पुलिस ने मौके पर रंगेहाथों दबोचा।

एसएमओ बलजीत सिंह ने बताया कि मरीजों की कई दिनों से शिकायतें आ रही थीं कि एक लाल जर्सी पहने व्यक्ति उनसे पैसे लेकर जल्द काम करवाने का झांसा देकर ठग रहा है। बहुत से मरीज उसे बड़ी तादाद में पैसे दे चुके हैं। बाद में वह वापस मरीज के पास नहीं लौटता बल्कि अपनी जर्सी को उलटा पहनकर पहचान को छुपा लेता है। ऐसे में अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात पुलिस मुलाजिमों को अलर्ट किया गया जिन्होंने उक्त ठग व्यक्ति को रंगेहाथों पकड़ लिया।

चेक करने पर पता चला कि व्यक्ति ने दोनों तरफ से पहनी जा सकने वाली जर्सी पहनी थी। उसने माना कि वह नशे की तलब पूरी करने के लिए ऐसा करता था। ठगबाज की पहचान नवदीप सिंह निवासी पूनिया कालोनी के तौर पर हुई है जो 12वीं पास है। एसएमओ ने मरीजों से अपील की कि वह ऐसे लोगों से सावधान रहें। यदि अस्पताल में और कोई व्यक्ति उनसे सस्ता ईलाज या टेस्ट करवाने के नाम पर पैसे मांगता है तो तुरंत पुलिस को या अस्पताल के उच्च अधिकारी को सूचित किया जाए।

एक किलो अफीम समेत एक व्यक्ति काबू

संवाद सूत्र, संगरूर

जिला संगरूर पुलिस ने एक व्यक्ति को एक किलो अफीम समेत काबू किया है। इंस्पेक्टर अमरबीर सिंह इंचार्ज सीआइए संगरूर ने बताया कि सहायक थानेदार जसिवंदर सिंह ने पुलिस पार्टी समेत फग्गुवाला ओवरब्रिज के नजदीक टी प्वाइंट रामपुरा से सुखदेव सिंह उर्फ राणा निवासी गांव डकाला जिला पटियाला हाल निवासी कराह साहिब थाना पहेवा जिला कुरुक्षेत्र को काबू किया। उसके कब्जे से एक किलो अफीम व मोटरसाइकिल बरामद की गई। पुलिस ने सुखदेव सिंह के खिलाफ थाना भवानीगढ़ में मामला दर्ज कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.