96 पेंशनधारकों को वितरित किए मासिक पेंशन के चेक

सरबत दा भला चैरिटेबल ट्रस्ट के जिला प्रधान सुखमिदर सिंह हरमन की निगरानी में जिला संगरूर ईकाई की तरफ से होटल हरमन में मासिक पेंशन वितरण समारोह आयोजित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 03:50 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 03:50 PM (IST)
96 पेंशनधारकों को वितरित किए मासिक पेंशन के चेक
96 पेंशनधारकों को वितरित किए मासिक पेंशन के चेक

जागरण संवाददाता, संगरूर

सरबत दा भला चैरिटेबल ट्रस्ट के जिला प्रधान सुखमिदर सिंह हरमन की निगरानी में जिला संगरूर ईकाई की तरफ से होटल हरमन में मासिक पेंशन वितरण समारोह आयोजित किया गया। विभिन्न गांवों के जरूरतमंद 96 के करीब पेंशन धारकों को राशि के चेक बांटे गए। साथ ही मेडिकल सहायता के लिए नौ जरूरतमंद परिवारों को ट्रस्ट की तरफ से चेक दिए गए।

दिल्ली में जारी किसानी आंदोलन के दौरान गांव लड्डी के मृतक किसान की पत्नी रानी कौर को 10 हजार का चेक व गांव रंगियों के मृतक किसान की पत्नी सुरजीत कौर को 2000 रुपये की सहायता के चेक दिए गए। ट्रस्ट के जिला प्रधान सुखमिदर सिंह ने कहा कि पहले संगरूर व बरनाला दोनों जिलों की एक ही ईकाई संगरूर में काम करती थी। जिला बरनाला की अलग टीम के गठन हो जाने उपरांत जिला बरनाला के पेंशनधारकों को पेंशन के चेक अब बरनाला में ही दिए जाएंगे। ट्रस्ट के खजांची कुलवंत सिंह बाजवा व सदस्य सतनाम सिंह दमदमी ने बताया कि जिला संगरूर में ट्रस्ट की तरफ से जहां ग्रामीण क्षेत्र के नौजवानों को कंप्यूटर शिक्षा देने के लिए अलग-अलग स्थानों पर ट्रस्ट की तरफ से कंप्यूटर सेंटर भी चलाए जा रहे हैं। जरूरतमंद पेंशन धारकों के नए फार्म भी भरे गए। प्रिसिपल गुरवीर सिंह, भुपिदर सिंह ग्रेवाल, राणा रणवीर सिंह औंजला बरनाला, पूर्व डीएसपी दविदर सिंह, पूर्व डीएसपी मनजीत सिंह व जसवीर सिंह खीपल आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी