मोगा ने संगरूर को 5-0 से हराया

स्थानीय शहीद ऊधम सिंह ओलंपिक स्टेडियम में 73वीं पंजाब स्टेट सीनियर फुटबाल चैंपियनशिप का उद्घाटन संगरूर के डिप्टी कमिश्नर रामवीर आइएएस व जिला प्लानिग बोर्ड के चेयरमैन रजिदर सिंह राजा वीरकला ने संयुक्त रूप में किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 13 Nov 2021 03:23 PM (IST) Updated:Sat, 13 Nov 2021 03:23 PM (IST)
मोगा ने संगरूर को 5-0 से हराया
मोगा ने संगरूर को 5-0 से हराया

संवाद सूत्र, सुनाम उधम सिंह वाला (संगरूर) : स्थानीय शहीद ऊधम सिंह ओलंपिक स्टेडियम में 73वीं पंजाब स्टेट सीनियर फुटबाल चैंपियनशिप का उद्घाटन संगरूर के डिप्टी कमिश्नर रामवीर आइएएस व जिला प्लानिग बोर्ड के चेयरमैन रजिदर सिंह राजा वीरकला ने संयुक्त रूप में किया। एसडीएम सुनाम जसप्रीत सिंह, डीएसपी सुनाम चंद सिंह विशेष मेहमान के रूप में उपस्थित हुए। डीसी संगरूर ने कहा कि जिला फुटबाल एसोसिएशन ने इस चैंपियनशिप का आयोजन करके एक अच्छी शुरुआत की है। इससे क्षेत्र के युवाओं में फुटबाल खेल के प्रति रुचि पैदा होगी। रजिदर सिंह राजा ने कहा है कि डीएफए संगरूर का यह बहुत बड़ा प्रयास है कि उन्होंने स्टेट स्तरीय चैंपियनशिप को सुनाम में आयोजित करवाया है। इस तरह के आयोजन युवाओं को खेलों की ओर आकर्षित करते हैं उन्हें नशे से दूर रखते हैं। उनमें खेल भावना व भाईचारक सांझ जैसे गुण पैदा करते हैं।

उन्होंने जिला फुटबाल एसोसिएशन के प्रधान रूपिदर भारद्वाज महासचिव ऋषि पाल खेरा तथा उनकी पूरी टीम को बधाई दी। एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री भारद्वाज ने डीसी संगरूर श्री रामवीर सिंह रजिदर सिंह राजा एसडीएम सुनाम जसप्रीत सिंह, डीएसपी सुनाम चंद सिंह, एसएचओ सुनाम अमनदीप तरीका द्वारा इस चैंपियनशिप के आयोजन में किए सहयोग के लिए धन्यवाद किया।

इस दिन हुए मैचों में मोगा ने संगरूर को 5-0 से व दूसरे मैच में पटियाला ने रोपड़ को 2-0 से हराया। इस अवसर पर एसोसिएशन के मेंबर व अन्य गणमान्य बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी