22 के थाने समक्ष धरने संबंधी लोगों को लामबंद किया

संगरूर भारतीय किसान यूनियन एकता डकौंदा की ब्लॉक टीम द्वारा शुक्रवार को शेरपुर में ब्लॉक नेता सुखविदर सिंह व बलवंत सिंह छन्ना की अगुआई में काफिले के रूप में गांव कातरों शेरपुर कालाबूला ईना बाजवा खेड़ी खुर्द खेड़ी कलां भगवानपुरा बड़ी टिब्बा रामनगर छन्ना में 22 अप्रैल को थाना शेरपुर समक्ष दिए जा रहे धरने संबंधी लोगों को लामबंद किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Apr 2019 06:02 PM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2019 06:02 PM (IST)
22 के थाने समक्ष धरने संबंधी लोगों को लामबंद किया
22 के थाने समक्ष धरने संबंधी लोगों को लामबंद किया

जागरण संवाददाता, संगरूर :

भारतीय किसान यूनियन एकता डकौंदा की ब्लॉक टीम द्वारा शुक्रवार को शेरपुर में ब्लॉक नेता सुखविदर सिंह व बलवंत सिंह छन्ना की अगुआई में काफिले के रूप में गांव कातरों, शेरपुर, कालाबूला, ईना बाजवा, खेड़ी खुर्द, खेड़ी कलां, भगवानपुरा, बड़ी, टिब्बा, रामनगर छन्ना में 22 अप्रैल को थाना शेरपुर समक्ष दिए जा रहे धरने संबंधी लोगों को लामबंद किया गया। उन्होंने बताया कि धूरी के एक आढ़ती द्वारा शेरपुर के किसान करनैल सिंह की धान की फसल खुर्द-बुर्द की गई है। इसके खिलाफ थाना शेरपुर में शिकायत की थी कितु शेरपुर पुलिस ने अभी तक आढ़ती के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। इस उपरांत किसान यूनियन ने सब डिविजन धूरी के डीएसपी मोहित अग्रवाल से भी मुलाकात की थी व डीएसपी ने बनती कार्रवाई का विश्वास दिलाया था, कितु उसके बाद भी स्थिति जस की तस है। इस कारण पीड़ित किसान को इंसाफ दिलाने के लिए 22 अप्रैल को थाना शेरपुर समक्ष धरना दिया जाएगा। इस मौके निर्मल सिंह, बाबू सिंह, कर्मजीत सिंह, बिक्रमजीत सिंह, गुरचरण सिंह आदि उपस्थित थे।

जब इस संबंधी थाना शेरपुर के प्रमुख जसवीर सिंह तूर से बात की गई तो उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा शिकायत की पड़ताल की जा रही है यदि आढ़ती आरोपी पाया गया तो उसके खिलाफ बनती कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी