विधायक अरोड़ा विदेश में, सुनाम में गुमशुदगी की चर्चा

गुमशुदा की तलाश लापता..विधायक अमन अरोड़ा। यह पोस्ट इंटरनेट मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 06:10 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 06:10 PM (IST)
विधायक अरोड़ा विदेश में, सुनाम में गुमशुदगी की चर्चा
विधायक अरोड़ा विदेश में, सुनाम में गुमशुदगी की चर्चा

संवाद सूत्र, सुनाम ऊधम सिंह वाला (संगरूर) : गुमशुदा की तलाश, लापता..विधायक अमन अरोड़ा। यह पोस्ट इंटरनेट मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है। विधायक की तस्वीर लगे पोस्टर पर अपील की जा रही है कि यह तस्वीर विधायक अमन अरोड़ा की है। पिछले एक माह से अधिक समय से वह हलका सुनाम से गायब हैं। यदि किसी भी सुनाम निवासी ने उन्हें देखा है या मिले हैं तो उनके बारे में जानकारी अवश्य दी जाए, क्योंकि सुनाम की जनता इस कोरोना महामारी के दौर में उन्हें तलाश करके थक चुकी है।

विधायक अमन अरोड़ा बारे में यह पोस्ट वायरल होने के साथ ही नगर कौंसिल सुनाम के प्रधान निशान सिंह टोनी, नगर कौंसिल लोंगोवाल की प्रधान ऋतु गोयल पत्नी विजय गोयल, नगर पंचायत चीमा के प्रधान अवतार सिंह तारी ने मीडिया के नाम एक पत्र जारी करके सवाल उठाया कि आखिर महामारी के इस दौर में उनके हलके के विधायक अमन अरोड़ा कहां गायब हैं। महामारी से पहले व महामारी के बाद हर प्रकार के चुनाव के समय में इलाके में सरगर्मी दिखाने वाले विधायक आखिर कहां गायब हो गए हैं। महामारी में लोगों की मदद करने की बजाए, इलाके में दिखाई ही नहीं दे रहे हैं। लोगों ने विधायक को भारी बहुमत से जीत दिलाई, लेकिन आपदा की घड़ी में विधायक ने लोगों की सार तक नहीं ली। उक्त कार्यकर्ताओं ने विधायक से सवाल उठाया कि लोगों को उनसे बहुत बड़ी आस थी, परंतु हलके के लोगों को भयानक महामारी में पूरी तरह छोड़कर गायब हो गए।

------------------------ विधायक अमन अरोड़ा विदेश गए हुए हैं। उनके दफ्तर इलाके की जनता की मदद के लिए दिन रात खुले हैं। लोगों की हर मदद की जा रही हैं। विरोधी बेवजह राजनीतिक रोटियां सेकने के लिए कुप्रचार कर रहे हैं। ---लक्की कुमार, विधायक के पीए

chat bot
आपका साथी