खेल मैदान पर अवैध कब्जा हटाने के लिए ज्ञापन सौंपा

गांव संगाला के बाबा जोधा सिंह स्पोर्टस एंड वेल्फेयर क्लब के प्रतिनिधिमंडल ने एसडीएम के सुपरिटेडेंट बलवीर सिंह से भेंट की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Apr 2021 06:39 AM (IST) Updated:Thu, 29 Apr 2021 06:39 AM (IST)
खेल मैदान पर अवैध कब्जा हटाने के लिए ज्ञापन सौंपा
खेल मैदान पर अवैध कब्जा हटाने के लिए ज्ञापन सौंपा

संवाद सूत्र, मालेरकोटला (संगरूर)

गांव संगाला के बाबा जोधा सिंह स्पोर्टस एंड वेल्फेयर क्लब के प्रतिनिधिमंडल ने एसडीएम के सुपरिटेडेंट बलवीर सिंह से भेंट की। प्रतिनिधिमंडल में शामिल सदस्यों ने खेल ग्राउंड पर किए गैर कानूनी कब्जे को छुड़ाने हेतु ज्ञापन सौंपा गया।

क्लब प्रधान गुरविदर सिंह, हरमन जवंधा व रिहान ने बताया कि एकतरफ पंजाब सरकार नौजवानों को खेलों में भाग लेने का कह रही है। खेल मैदान व स्टेडियम का निर्माण कर रही है। लेकिन गांव संगाला में कुछ लोगों ने नाजायज तरीके से इस खेल ग्राउंड पर कब्जा कर लिया है। उन्होंने ग्राउंड में लकड़ी के ढेर लगा रखे हैं। कई बार ग्राम पंचायत ने उक्त व्यक्तियों को कब्जा छोड़ने को कहा लेकिन वह नहीं मानें इसलिए अब एसडीएम को ज्ञापन सौंपा गया है। उन्होंने मांग की कि जल्द से जल्द ग्राउंड का कब्जा छुड़ाकर खिलाड़ियों के हवाले किया जाए ताकि वह अपनी प्रैक्टिस कर सकें।

प्रतिनिधिमंडल में गुरी दयोल, ईमानजोत दयोल, सुखदर्शन सिंह, तरसेम सिंह, भवजीत सिंह शामिल थे। ------------------

मंजू हरकिरन बनी महिला विग की राज्य प्रधान

संवाद सूत्र, संगरूर

समाजसेवी संस्था अनुसूचित वेलफेयर संगठन पंजाब के मुख्य सरपरस्त पूनम कांगड़ा व राज्य प्रधान दर्शन सिंह कांगड़ा द्वारा संगठन से लंबे समय से जुड़ी मंजू हरकिरन को संगठन की महिला विग की राज्य प्रधान नियुक्त किया है।

राज्य प्रधान दर्शन कांगड़ा ने कहा कि संगठन की गतिविधियों से प्रभावित होकर राज्य भर से बड़ी संख्या में समाजसेवी जुड़ रहे हैं। जल्द ही संगठन द्वारा पंजाब में यूथ विग का गठन किया जाएगा। नवनियुक्त महिला विग की राज्य प्रधान मंजू हरकिरन ने आश्वासन दिलाया कि संगठन द्वारा सौंपी जिम्मेदारी को पूरी ईमानदारी व मेहनत से निभाएंगे। महिलाओं को संगठन से जोड़ने का काम किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी