बैठक बेनतीजा, कच्चे मुलाजिमों ने निकाला रोष मार्च

पंजाब रोडवेज/पनबस व पीआरटीसी के कच्चे मुलाजिमों द्वारा शुरू की अनिश्चितकालीन हड़ताल बुधवार को तीसरे दिन भी जारी रही।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Sep 2021 05:23 PM (IST) Updated:Wed, 08 Sep 2021 05:23 PM (IST)
बैठक बेनतीजा, कच्चे मुलाजिमों ने निकाला रोष मार्च
बैठक बेनतीजा, कच्चे मुलाजिमों ने निकाला रोष मार्च

जागरण संवाददाता, संगरूर

पंजाब रोडवेज/पनबस व पीआरटीसी के कच्चे मुलाजिमों द्वारा शुरू की अनिश्चितकालीन हड़ताल बुधवार को तीसरे दिन भी जारी रही। कच्चे मुलाजिमों की बुधवार को मुख्यमंत्री पंजाब से होने वाली बैठक बेनतीजा रहने के रोष में पंजाब सरकार के खिलाफ कच्चे मुलाजिमों ने कैबिनेट मंत्री विजयइंद्र सिगला की कोठी के समक्ष रोष रैली की।

स्थानीय बस स्टैंड से कच्चे मुलाजिम झंडे लेकर बाजार से मार्च करते हुए कैबिनेट मंत्री की कोठी पर पहुंचे, जहां सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए अगले संघर्ष का एलान किया। तीन दिन से संगरूर डिपो से सरकारी बसें न चलने के कारण जहां लोगों को परेशानी झेलनी पड़ रही है वहीं 25 लाख से अधिक रेवेन्यू का नुकसान हो चुका है।

बुधवार को सरकार से हुई बैठक में मांगों पर सहमति होने के उपरांत हड़ताल खुलने का अनुमान था, लेकिन बैठक बेनतीजा रहने के बाद हड़ताल अगले दिनों में भी जारी रहेगी।

रोष रैली के दौरान यूनियन के राज्य नेता जतिदर सिंह गिल, परमिदर सिंह टिब्बा ने कहा कि 8 सितंबर को सीएम पंजाब से बैठक कहकर चीफ सचिव से करवा दी गई, जो सरासर धोखा है। लेकिन यह बैठक भी बेनतीजा रही। इसके रोष में 9 सितंबर को पंजाब के समूह बस स्टैंड छह घंटे के लिए बंद रखे जाएंगे। डिपो प्रधान जसविदर सिंह, सचिव सुखजिदर सिंह, चेयरमैन लखविदर सिंह, मनप्रीत सिंह, कैशियर रणजीत सिंह, उपप्रधान रणदीप सिंह ने ने कहा कि सरकार ने सत्ता में आने से पहले ट्रांसपोर्ट माफिया खत्म करने का वादा किया था। घर-घर नौकरी सहित कई अहम वादे जनता से किए, लेकिन अब तक एक भी सही ढंग से पूरा नहीं किया गया।

chat bot
आपका साथी