टंकी पर डटे मुनीश की सेहत बिगड़ी, लीवर में इंफेक्शन

गत दो माह से सामाजिक शिक्षा हिदी व पंजाबी की पोस्टों का विज्ञापन जारी करवाने की मांग को लेकर सरकारी अस्पताल की टंकी पर मोर्चा लगाए बैठे बेरोजगार अध्यापक की तबीयत बिगड़ने लगी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 06:20 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 06:20 PM (IST)
टंकी पर डटे मुनीश की सेहत बिगड़ी, लीवर में इंफेक्शन
टंकी पर डटे मुनीश की सेहत बिगड़ी, लीवर में इंफेक्शन

जागरण संवाददाता, संगरूर

गत दो माह से सामाजिक शिक्षा, हिदी व पंजाबी की पोस्टों का विज्ञापन जारी करवाने की मांग को लेकर सरकारी अस्पताल की टंकी पर मोर्चा लगाए बैठे बेरोजगार अध्यापक की तबीयत बिगड़ने लगी है। बावजूद कोई सरकारी नेता या अधिकारी उससे बात करने नहीं पहुंचा।

टीईटी बेरोजगार बीएड अध्यापक यूनियन के राज्य प्रधान सुखविदर सिंह ढिलवां ने बताया कि फाजिल्का के बेरोजगार अध्यापक मुनीश के खून की जांच करने पर पता चला है कि उसके लीवर में इंफेक्शन बढ़ी हुई है। उसे टांगों में दर्द और बाथरूम करने पर दिक्कत हो रही है।

राज्य प्रधान ने कहा कि पंजाब सरकार बेरोजगारों को अनदेखा कर रही है। रोजगार के वादे को रद्दी की टोकरी में फेंक दिया गया है। मोरिडा प्रशासन ने संगठन की 25 अक्टूबर के लिए मुख्यमंत्री से पैनल बैठक निश्चित करवाई है। यदि बैठक रद हुई या ठोस हल न निकाला तो 27 अक्टूबर को रोष प्रदर्शन किया जाएगा। इस संबंधी 23 अक्टूबर को यादगार हाल जालंधर में बैठक की जा रही है। सरकार को बेरोजगारों की मांगों की ओर ध्यान देना चाहिए। दिनोंदिन बढ़ रही महंगाई ने हरेक वर्ग की कमर तोड़कर रख दी है। इस मौके हरदम सिंह, कुलदीप कौर, इकबाल सिंह, राजबीर कौर, गुरविदर सिंह, सुखजीत सिंह, कुलविदर कौर, सुनीता रानी, बलकार सिंह आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी