लूट की फर्जी कहानी रचकर राशि हड़पने वाला मैनेजर गिरफ्तार

भारत फाइनेंशियल इन कलूज लिमिटेड कंपनी मालेरकोटला में संगम मैनेजर के तौर पर काम करने वाले व्यक्ति ने लोन किश्तों की राशि में से करीब 28 हजार रुपये की लूट होने की झूठी कहानी बयान करके ठगी मारने की कोशिश की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 06:14 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 06:14 PM (IST)
लूट की फर्जी कहानी रचकर राशि हड़पने वाला मैनेजर गिरफ्तार
लूट की फर्जी कहानी रचकर राशि हड़पने वाला मैनेजर गिरफ्तार

संवाद सूत्र, अहमदगढ़ (संगरूर)

भारत फाइनेंशियल इन कलूज लिमिटेड कंपनी मालेरकोटला में संगम मैनेजर के तौर पर काम करने वाले व्यक्ति ने लोन किश्तों की राशि में से करीब 28 हजार रुपये की लूट होने की झूठी कहानी बयान करके ठगी मारने की कोशिश की। पुलिस ने कंपनी के ब्रांच मैनेजर की शिकायत के आधार पर आरोपित को काबू कर लिया है।

कंपनी के ब्रांच मैनेजर हरीश कुमार ने बताया कि सुखप्रीत सिंह निवासी चड़िक बतौर संगम मैनेजर उक्त कंपनी में लगा हुआ है। वह गांवों में कंपनी द्वारा लोगों को दिए गए लोन की किश्तें इकट्ठा करने का काम करता है। उसने सोमवार को गांवों में से 78 हजार रुपये की राशि इकट्ठा की थी, जिसमें से उसने कुछ राशि की लूट होने की बात कहकर ड्रामा किया। पुलिस ने इस शिकायत के आधार पर जांच पड़ताल की तो सामने आया कि सुखप्रीत ने 27860 रुपये की राशि फोन-पे के जरिये अपने खाते में ट्रांसफर कर ली थी। पूछताछ के दौरान सुखप्रीत ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ थाना सदर अमहदगढ़ में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी