शादीशुदा महिला टीचर स्कूल बस कंडक्टर को दे बैठी दिल, फिर जो हुआ उससे सन्न रह गए परिजन

महिला टीचर को अपने ही स्कूल बस के कंडक्टर से प्यार हो गया। शिक्षिका व कंडक्टर दोनों शादीशुदा हैं। शादी में समाज रोड़ा बना तो दोनों फरार हो गए।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Fri, 21 Sep 2018 02:55 PM (IST) Updated:Sun, 23 Sep 2018 09:13 AM (IST)
शादीशुदा महिला टीचर स्कूल बस कंडक्टर को दे बैठी दिल, फिर जो हुआ उससे सन्न रह गए परिजन
शादीशुदा महिला टीचर स्कूल बस कंडक्टर को दे बैठी दिल, फिर जो हुआ उससे सन्न रह गए परिजन

जेएनएन, संगरूर। यहां एक निजी स्कूल में पढ़ाने वाली महिला टीचर को अपने ही स्कूल बस के कंडक्टर से प्यार हो गया। शिक्षिका व कंडक्टर दोनों शादीशुदा हैं। समाज दोनों की शादी में रोड़ा बना तो तो वे घर से फरार हो गए। उसके फरार होने से स्कूल प्रबंधन व पारिवारिक सदस्य सन्न रह गए। महिला के ससुराल पक्ष ने मामले की शिकायत पुलिस में दी है।

महिला टीचर दो बच्चों की मां है। वह स्कूल के लिए बस से ही आती जाती थी। इसी दौरान उसकी कंडक्टर से नजदीकियां बढ़ने लगी। यह नजदीकियां धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। दोनों एक-दूसरे के साथ समय बिताने लगे। इसी दौरान उन्होंने फरार होने की योजना बनाई। महिला ने फरार होने से पहले घर में रखे जेवर बेच दिए और फिर प्रेमी कंडक्टर के साथ फरार हो गई।

इस संबंधी थाना सिटी धूरी में तैनात सहायक थानेदार कर्मजीत सिंह ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि महिला के फरार होने संबंधी मिली दरखास्त के आधार पर उनकी तलाश की जा रही है। फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है, जांच पूरी होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बच्ची के साथ छेड़छाड़ के आरोपित बुजुर्ग की मौत

18 सितंबर को तपा की अमृतसर बस्ती में एक बुजुर्ग द्वारा 8 वर्ष की बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज होने के बाद पीड़िता बच्ची के अभिभावकों द्वारा बुजुर्ग को खंबे के साथ बांधकर मारपीट करने के बाद बुजुर्ग की मौत हो गई व इस मामले में पुलिस ने मारपीट करने के आरोप में पांच ज्ञात व अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया हैं।

एसएसपी बरनाला हरजीत सिंह ने बताया कि अमृतसर बस्ती निवासी एक बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था, जिसके बाद बच्ची की माता के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था, परंतु इसी दौरान बच्ची के अभिभावकों ने आरोपित को पकड़ कर उसके साथ मारपीट की व घटनास्थल पर पुलिस ने पहुंच कर उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। लेकिन, उसकी हालत गंभीर होने के कारण उसे राजिंद्रा अस्पताल पटियाला भेज दिया गया जहां पर उसकी मौत हो गई।

एसएसपी हरजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने मृतक के पुत्र के बयान के आधार पर आरोपित पर केस दर्ज कर लिया है, जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा व उसके बाद ही कार्रवाई को अपडेट किया जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी