शौचालय से लेट आने पर एलकेजी के दिव्यांग बालक को शिक्षक ने पीटा, सिर में लगी चोट

नजदीकी गांव बिजोकी कलां के प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाले छह वर्षीय बच्चे को शौचालय से लेट आने पर स्कूल टीचर ने पीट दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 08 Oct 2021 07:37 AM (IST) Updated:Fri, 08 Oct 2021 02:55 PM (IST)
शौचालय से लेट आने पर एलकेजी के दिव्यांग बालक को शिक्षक ने पीटा, सिर में लगी चोट
शौचालय से लेट आने पर एलकेजी के दिव्यांग बालक को शिक्षक ने पीटा, सिर में लगी चोट

संवाद सूत्र, अमरगढ़ (संगरूर)

नजदीकी गांव बिजोकी कलां के प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाले छह वर्षीय बच्चे को शौचालय से लेट आने पर स्कूल टीचर ने पीट दिया। सिर पर गहरी चोट आने पर उसे अस्पताल दाखिल करवाना पड़ा। बच्चे के स्वजनों ने अध्यापक कर कानूनी कार्रवाई की मांग की है। बच्चे की मां शबनम प्रवीन ने बताया कि उसका बेटा फरहान अली पब्लिक स्कूल बिजोकी कलां की एलकेजी कक्षा में पढ़ता है। दिव्यांग होने की वजह से उसे चलने में मुश्किल होती है। तीन दिन पहले वह स्कूल में शौचालय के लिए गया था। लेट होने पर अध्यापक ने उसे बेरहमी से पीट दिया, जिससे उसके सिर पर चोट पहुंची। अमरगढ़ के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। बच्चे के स्वजनों ने अध्यापक पर कार्रवाई करने की मांग की है।

अस्पताल के डा. मोहम्मद रफी ने बताया कि बच्चे का ट्रीटमेंट शुरू कर दिया है। आगामी कार्रर्वाइ के लिए पुलिस को भेज दिया गया है।

थाना प्रमुख अमरगढ़ के सब इंस्पेक्टर गुरनाम सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पूरी जांच होने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।

----------------

स्कूल अध्यापक पर लगाए आरोप बेबुनियाद हैं। बच्चे को टीचर द्वारा नहीं पीटा गया। --सरफराज वाहिद, प्रिंसिपल ---------------------

एक माह बाद भी दुष्कर्म का आरोपित फरार, धरना दिया

संवाद सूत्र, दिड़बा (संगरूर)

नजदीकी गांव सतोज के व्यक्ति द्वारा उसकी पत्नी से दुष्कर्म करने वाले आरोपित पर पुलिस द्वारा कार्रवाई न किए जाने के रोष में डीएसपी कार्यालय सूलरघराट के समक्ष धरना दिया गया। पीड़ित ने बताया कि गांव के कर्मजीत सिंह ने एक माह पहले उसके घर में दाखिल होकर उसकी पत्नी से दुष्कर्म किया था। थाना धर्मगढ़ की पुलिस ने पीड़िता के बयान पर कर्मजीत पर मामला दर्ज कर लिया था लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की। आरोपित पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। यहीं नहीं पीड़ित को समझौता करने के लिए डराया धमकाया गया। पीड़ित ने बताया कि आरोपित की कोर्ट द्वारा जमानत भी रद हो चुकी है फिर भी पुलिस उस पर कार्रवाई नहीं कर रही। उधर, थाने के डीएसपी दिड़बा पृथ्वी सिंह चहल ने कहा कि पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है। विभिन्न स्थानों पर रेड जारी है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी