अमरगढ़ में देर रात तक बिक रही ठेकों पर शराब

कोरोना के प्रकोप की रोकथाम के लिए बेशक सरकारों ने बाजारों को दो बजे बंद करने के आदेश जारी किए हुए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 04:44 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 04:44 PM (IST)
अमरगढ़ में देर रात तक बिक रही ठेकों पर शराब
अमरगढ़ में देर रात तक बिक रही ठेकों पर शराब

संवाद सूत्र, अमरगढ़ (संगरूर)

कोरोना के प्रकोप की रोकथाम के लिए बेशक सरकारों ने बाजारों को दो बजे बंद करने के आदेश जारी किए हुए हैं, लेकिन अमरगढ़ के गांव उपोकी, बनभौरा, लांगडियां, चौंदा आदि में शराब ठेकेदारों द्वारा देर रात तक दुकानों के अंदर से चोरी छिपे शराब बेची जाती है। इसका स्थानीय दुकानदारों व किसानों द्वारा विरोध किया गया।

रूपिदर सिंह, अमृतपाल सिंह, हरबंस सिंह, जगदीश सिंह, अमृत सिंह, सुरजीत सिंह, गुरमीत सिंह, संदीप आदि ने बताया कि करीब एक सप्ताह पहले गांव चौंदा में किसानों व दुकानदारों द्वारा शराब कारोबारियों के खिलाफ धरना भी लगाया गया था। इस पर एक्शन लेते हुए डीएसपी राजन शर्मा व एसएचओ सुखदीप सिंह थाना अमरगढ़ ने गांव उपोकी व चौंदा में शराब बेचने वाले दो कर्मचारियों पर मामला भी दर्ज किया गया था, परन्तु वह दोबारा पहले की तरह ही अपना कारोबार कर रहे हैं। दुकानदारों ने मांग की कि यदि शराब के ठेके खुल सकते हैं, तो दूसरे दुकानदारों को भी फुल टाइम अपनी दुकानें खोलने का वक्त दिया जाए। यदि ऐसा न हुआ तो धरना प्रदर्शन करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा।

एक्साइज इंस्पेक्टर अमरदीप सिंह ने कहा कि डिप्टी कमिश्नर रामवीर की तरफ से शराब कारोबारियों को शाम 5 बजे तक का टाइम दिया गया है, परंतु अगर कोई शराब कारोबारी इस टाइम लिमिट को क्रास करता है तो उस पर कोविड नियमों के उल्लंघन करने की पुलिस प्रशासन ही कार्रवाई कर सकता है।

chat bot
आपका साथी