संगरूर में थाने से महज 200 मी. दूर दो दुकानों पर चोरी

संगरूर के थाना सिटी से महज 200 मीटर की दूरी पर पटियाला गेट मार्केट में दो दुकानों पर चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 06:56 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 06:56 PM (IST)
संगरूर में थाने से महज 200 मी. दूर दो दुकानों पर चोरी
संगरूर में थाने से महज 200 मी. दूर दो दुकानों पर चोरी

जागरण टीम, संगरूर

संगरूर के थाना सिटी से महज 200 मीटर की दूरी पर पटियाला गेट मार्केट में दो दुकानों पर चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर दुकान से नगदी सहित जरूरी सामान ले गए। थाने से कुछ दूरी पर चोरी की वारदात होने से बैंकों सहित इस मार्केट में बड़े शोरूमों व दुकानों की सुरक्षा को लेकर लोग काफी चितित हैं।

पटियाला गेट अमर दुपट्टा हाउस में से चोरों ने दुकान का शटर तोड़कर दुकान से कुछ नगदी व फुलकारियां चोरी कर लीं। इस घटना को एक दिन भी नहीं बीता था कि शनिवार सुबह चोरों ने पटियाला गेट मार्केट में दो दुकानों को अपना निशाना बना लिया।। एएसआइ हरनेक सिंह ने बताया कि पटियाला गेट मार्केट में कृष्णा बुक डिपो के पास ही गौरव मेडिकल स्टोर में से चोरों ने रात को 4500 रुपये चोरी कर लिए, जबकि कुछ ही दूरी पर स्थित रेडीमेड कपड़े की दुकान से चोरों ने सीसीटीवी का डीवीआर व दुकान में रखी चार जैकेटें व नकदी चुरा ली। उन्होंने बताया कि गौरव मेडिकल हाल की मालकिन गीता रानी है, जबकिरेडीमेड कपड़े का मालिक चरणजीत सिंह नाम का व्यक्ति है। उन्होंने बताया कि पटियाला गेट मार्केट के चौकीदार ने सुबह 4:30 बजे के करीब चरणजीत सिंह को फोन करके चोरी की वारदात के बारे में बताया था, जबकि सुबह पीसीआर ने 3:30 बजे के करीब मार्केट में गश्त की थी तो सब ठीक था। एएसआइ हरनेक सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा सीसीटीवी की जांच की जा रही है।

उधर, भवानीगढ़ में शहर में गत रात चार दुकानों को चोरों ने निशाना बनाया। शहर के बलियाल रोड पर स्थित दो दुकानों मनी मोबाइल व हनी मोबाइल केयर के मालिक मनप्रीत सिंह व हनी सिंह ने बताया कि चोरों ने दुकान का शटर तोड़कर वहां से पांच-पांच हजार रुपये चुरा लिए। वहीं मेन बाजार में स्थित पंजाब मेडिकल हाल के मालिक अवतार सिंह ने बताया कि उनकी दुकान से सात हजार रुपये चोरी कर लिए गए हैं। इससे पहले दुकान में लगे सीसीटीवी का रुख मोड़ दिया गया। चौथी दुकान बंबे पगड़ी हाउस में भी दो हजार रुपये चोरी हुए।

इंस्पेक्टर थाना भवानीगढ़ गुरदीप सिंह ने कहा कि वह स्पेशल टीम बनाकर चोर गिरोह की तलाश में हैं। शहर में लगे सीसीटीवी को खंगालकर गिरोह को पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी