पत्नी के चरित्र पर था शक, कुल्हाड़ी से काट डाला

शहर की बाबा बंदा सिंह बहादुर कालोनी में पुलिस से सेवामुक्त मुलाजिम ने 50 वर्षीय पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 06:01 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 06:01 PM (IST)
पत्नी के चरित्र पर था शक, कुल्हाड़ी से काट डाला
पत्नी के चरित्र पर था शक, कुल्हाड़ी से काट डाला

संवाद सूत्र, संगरूर

शहर की बाबा बंदा सिंह बहादुर कालोनी में पुलिस से सेवामुक्त मुलाजिम ने 50 वर्षीय पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला। पति अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। इसी कारण उसने बेहद हैवानियत भरे अंदाज में पत्नी के कत्ल को अंजाम दिया। घर के समीप ही खाली प्लाट में आरोपित ने महिला के सिर पर एक के बाद एक कुल्हाड़ी से कई वार किए, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मृतका के बेटे के बयानों के आधार पर पति के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। तीन डाक्टरों के बोर्ड ने महिला का पोस्टमार्टम किया।

अमनदीप सिंह उर्फ गोगा निवासी माडल टाउन बड़रुखां ने बताया कि वह एक स्कूल में वैन चालक के तौर पर काम करता है। उसका पिता मलकीत सिंह पंजाब पुलिस से सेवामुक्त है। उसका भाई रमनदीप सिंह पंजाब पुलिस में बतौर हवलदार सेवा निभा रहा है। मां हरपाल कौर व पिता मलकीत सिंह दोनों ही बंदा सिंह बहादुर कालोनी में भाई के पास ही रहते हैं।

रविवार सुबह उसने घरेलू कामकाज के लिए कई बार मां हरपाल कौर को फोन किया। उनका फोन नहीं लगा, तो वह मिलने के लिए बाबा बंदा सिंह बहादुर कालोनी आ गया। यहां आकर देखा तो मकान को ताला लगा हुआ था। उसने अपनी मां की तलाश आरंभ कर दी। मकान के सामने ही गली में एक अन्य खाली प्लाट मौजूद है। वह मां को तलाश करते हुए वहां पहुंचा तो देखा कि उसकी मां हरपाल कौर की लाश खून से सनी हुई पड़ी थी, जिसके पास ही लोहे की कुल्हाड़ी पड़ी हुई थी। उसे पता चला कि उसके पिता व मां में विवाद हुआ था जिसके बाद पिता ने मां का कत्ल कर दिया है। उसका पिता मलकीत सिंह मां के चरित्र पर शक करता था, जिस कारण उन्होंने उसे मौत के घाट उतरा दिया। उसने पुलिस को सूचना दी व पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल संगरूर भेज दिया। आरोपित मलकीत सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

-----------------------

डाक्टरों ने किया पोस्टमार्टम, सिर पर किए गए थे कई वार

सिविल अस्पताल संगरूर में डा. संजीव अग्रवाल, डा. विनोद कुमार, डा. प्रिसी के तीन सदस्यीय बोर्ड ने महिला का पोस्टमार्टम किया। डाक्टरों ने बताया कि कुल्हाड़ी से सिर पर कई वार किए गए हैं, जिस कारण महिला की मौके पर ही मौत हो गई। महिला की मौत भी अनुमानत: 24 से 36 घंटे पहले हुई है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही अगले पहलू सामने आ पाएंगे।

----------------------

आरोपित को किया गिरफ्तार थाना सिटी संगरूर-एक के एसएचओ प्रितपाल सिंह ने बताया कि महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव स्वजनों के हवाले कर दिया है। मलकीत सिंह अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था, जिस कारण उसने पत्नी की हत्या कर दी।

chat bot
आपका साथी