संगरूर में युवती ने छोटी बहन के प्रेमी का करवाया अपहरण, प्रेम संबंधोंं से थी नाराज

पंजाब के अहमदगढ़ में युवती को अपनी छोटी बहन के प्रेम संबंधों के बारे में पता चला तो वह नाराज हो गई। उसके रोकने पर भी बहन व उसका प्रेमी नहीं माने तो युवती ने अपने पुरुष मित्रों के साथ मिलकर प्रेमी का अपहरण कर लिया।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 04:06 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 04:06 PM (IST)
संगरूर में युवती ने छोटी बहन के प्रेमी का करवाया अपहरण, प्रेम संबंधोंं से थी नाराज
युवती ने अपनी बहन के प्रेमी का अपहरण करवाया। (सांकेतिक फोटो)

जेएनएन, अहमदगढ़ [संगरूर]। एक युवती के युवक के साथ प्रेम संबंध बन गए। दोनों अक्सर मिलते रहते थे। युवती की बड़ी बहन को जब छोटी बहन के प्रेम संबंधों के बारे में पता चला तो उसने छोटी को डांटना डटपना शुरू कर दिया, लेकिन वह फिर भी प्रेमी से मिले बगैर नहीं मान रही थी। इस पर बड़ी बहन नाराज रहने लगे। आखिरकार एक दिन बड़ी बहन ने छोटी बहन के प्रेमी को अगवा करने की योजना बनाई। उसने अपनी योजना में अपने पुरुष दोस्तों को भी शामिल किया। योजनाबद्ध तरीके से उसने बहन के प्रेमी को अगवा करवा दिया। मामला पुलिस में पहुंचा तो पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद प्रेमी युवक को बरामद कर दिया।

पुलिस थाना सदर अहमदगढ़ ने हाल ही में खानपुर गांव के एक युवक के अपहरण मामले में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। अपहृत युवक को उसके स्वजनों के हवाले कर दिया गया है। डीएसपी अहमदगढ़ राजन शर्मा ने कहा कि हाल ही में बंदूक के बल पर गांव खानपुर निवासी केवल सिंह के 22 वर्षीय बेटे बंटी सिंह का अपहरण कर लिया गया था, जिसे अहमदगढ़ सदर पुलिस ने बरामद कर लिया। एसएचओ संजीव कपूर व चौकी प्रभारी जोड़ेपुल राजविंदर कौर, थानेदार प्रतीक जिंदल की टीम ने बंटी सिंह को बरामद किया।

पड़ताल में सामने आया कि बंटी सिंह का मालेरकोटला की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती की बड़ी बहन इस बात से नाराज थी। उसे अपनी बहन का प्रेम संबंध नागवार गुजर रहा था। इसकी रंजिश में लड़की की बड़ी बहन रमनदीप कौर निवासी मालेरकोटला ने अपने साथी रशपिंदर सिंह पूनिया निवासी सिहाल पुलिस स्टेशन दिड़बा, बलजीत सिंह उर्फ बल्ली निवासी शतराना जिला पटियाला व कुछ अन्य अज्ञात व्यक्तियों के साथ मिलकर उसका अपहरण कर लिया।

पूछचाछ में सामने आया कि रमनदीप कौर अपनी बहन के प्रेमी बंटी को अपनी बहन से दूर करना चाहती थी, अपने उक्त साथियों के साथ मिलकर बंटी सिंह को अगवा करने की योजना बनाई। उन्होंने 20 सितंबर को सरकारी स्कूल खानपुर में खेलकर वापस लौटते हुए बंटी सिंह का अपहरण कर लिया। पुलिस रशपिंदर की तलाश में जुटी है। 

chat bot
आपका साथी