मृतक परिवार को मुआवजा दिलाने के लिए किसानों ने घेरा डीसी दफ्तर, कोई मुलाजिम व अधिकारी को नहीं होने दिया दाखिल

मृतक किसान मेघराज के परिवार को दस लाख रुपये सरकारी नौकरी कर्जमाफी की मांग को लेकर भारतीय किसान यूनियन की अगुअाई में शुक्रवार सुबह से ही जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स के मुख्य गेटों पर धरना लगाकर दफ्तर बंद कर दिया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 11:14 AM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 11:14 AM (IST)
मृतक परिवार को मुआवजा दिलाने के लिए किसानों ने घेरा डीसी दफ्तर, कोई मुलाजिम व अधिकारी को नहीं होने दिया दाखिल
डीसी दफ्तर के आगे धरने पर बैटे किसान।

संगरूर, जेएनएन। मृतक किसान मेघराज के परिवार को दस लाख रुपये, सरकारी नौकरी, कर्जमाफी की मांग को लेकर भारतीय किसान यूनियन की अगुअाई में शुक्रवार सुबह से ही जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स के मुख्य गेटों पर धरना लगाकर दफ्तर बंद कर दिया। डीसी, एडीसी व एसडीएम सहित समूह अधिकारी व मुलाजिम दफ्तर में दाखिल नहीं हो सके।

दफ्तर के घेराव के कारण उच्चाधिकारी तो दफ्तर में पहुंचे नहीं, जबकि मुलाजिम जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स के बाहर बैठे गेट खुलने का इंतजार कर रहे हैं। किसानों ने डीसी दफ्तर का मुख्य गेट, क्लब रोड का गेट, बस स्टैंड की तरफ मौजूद तहसील कांप्लेक्स का गेट पर धरना लगाया है। गत दिवस भी किसानों ने घेराव किया था तथा डीसी से इस मसले पर बैठक की थी, लेकिन बैठक बेनतीजा रही, जिस कारण किसानों ने एलान किया था कि शुक्रवार को मुकम्मल घेराव किया जाएगा, जिसके तहत सुबह ही धरना आरंभ कर दिया गया। मुलाजिम क्लब रोड के गेट पर बैठे हैं, जबकि कई मुलाजिम वापस लौट गए हैं।

chat bot
आपका साथी