पंप के सामने शव रखकर परिजनों ने लगाया धरना

स्थानीय पटियाला रोड पर मौजूद पेट्रोल पंप पर काम करने वाली 19 वर्षीय लड़की की शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के बाद मामला रविवार को उस समय गर्मा गया जब पीड़ित परिवार ने लड़की की लाश पेट्रोल पंप के समक्ष रखकर धरना लगा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 30 May 2021 07:19 PM (IST) Updated:Sun, 30 May 2021 07:19 PM (IST)
पंप के सामने शव रखकर परिजनों ने लगाया धरना
पंप के सामने शव रखकर परिजनों ने लगाया धरना

संवाद सूत्र, संगरूर

स्थानीय पटियाला रोड पर मौजूद पेट्रोल पंप पर काम करने वाली 19 वर्षीय लड़की की शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के बाद मामला रविवार को उस समय गर्मा गया, जब पीड़ित परिवार ने लड़की की लाश पेट्रोल पंप के समक्ष रखकर धरना लगा दिया। पीड़ित परिवार ने पंप प्रबंधकों पर आरोप लगाया कि उन्होंने उनकी लड़की को समय पर अस्पताल नहीं पहुंचाया व परिवार को भी समय पर सूचना नहीं दी, जिस कारण लड़की की मौत हो गई। पुलिस द्वारा मामले की जांच करके पंप प्रबंधकों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। पुलिस ने मामले की पड़ताल आरंभ कर दी।

मृतका के चाचा मनिदर सिंह ने बताया कि उसकी भतीजा पटियाला रोड पर मौजूद पेट्रोल पंप पर नौकरी करती है। सुबह नौ बजे से शाम तक उसकी पंप पर ड्यूटी करती थी। शुक्रवार शाम को साढ़े सात बजे पंप से लड़की के भाई को सूचना दी कि लड़की की तबीयत खराब है। भतीजे ने उसे सूचना दी तो वह पंप पर पहुंचा। उस समय एक महिला व एक लड़का उसकी भतीजी को बाजू व टांगों से उठाकर ला रहे थे व वहीं सड़क पर छोड़कर चले गए। वह जल्दी से अपनी भतीजी को मोटरसाइकिल पर अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां डाक्टरों ने उसे मृतक करार दे दिया। लड़की की मां भिदर कौर ने धरने दौरान कहा कि उसकी लड़की सुबह खुशी-खुशी से काम पर आई थी, जिसके बाद शाम को उसकी मौत कैसे हो गई। इसकी परिवार को कोई जानकारी नहीं है। अचानक शाम को पंप से उसके बेटे को फोन करके लड़की हालत खराब होने की सूचना पंप वालों ने दी। उन्हें शक है कि लड़की ने पंप वालों से तंग आने से मौत हुई है। उन्होंने पुलिस से मांगकी कि मामले की जांच करने के बाद परिवार को पूरा इंसाफ दिया जाए। परिवार ने चेतावनी दी कि जब तक पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करेगी, तब तक धरना जारी रखा जाएगा।

chat bot
आपका साथी