मालेरकोटला में बिजली बिल जलाए, नारेबाजी

पंजाब में बिजली की दरों में की जा रही बेतहाशा वृद्धि के कारण बिजली के भारी भरकम बिलों का भुगतान पंजाब की जनता को करना पड़ रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 03:54 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 03:54 PM (IST)
मालेरकोटला में बिजली बिल जलाए, नारेबाजी
मालेरकोटला में बिजली बिल जलाए, नारेबाजी

संवाद सहयोगी, मालेरकोटला (संगरूर) : पंजाब में बिजली की दरों में की जा रही बेतहाशा वृद्धि के कारण बिजली के भारी भरकम बिलों का भुगतान पंजाब की जनता को करना पड़ रहा है। महंगी बिजली के खिलाफ आम आदमी पार्टी द्वारा आरंभ किए गए आंदोलन के तहत हलका मालेरकोटला में आम आदमी पार्टी के किसान विग के उपप्रधान प्रो. जसवंत सिंह गज्जनमाजरा की अगुआई में बिजली के बिल जलाकर ग्रामीणों सहित पंजाब के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया।

गज्जनमाजरा ने कहा कि कैप्टन सरकार ने चुनावों के समय में वादा किया था कि लोगों को सस्ती बिजली मुहैया करवाई जाएगी, जबकि इसके विपरीत अब पंजाब की जनता अन्य राज्यों के मुकाबले सबसे महंगी बिजली ले रहे हैं। भारी भरकम बिजली बिल भरने से लोग असमर्थ हो चुके हैं, जिस कारण लोग परेशान हैं व उनकी आर्थिक स्थिति कमजोर हो रही है। बिजली के बिल न भरने पर लोगों के घरों के बिजली कनेक्शऩ काटे जा रहे हैं। ऐसे में कई लोग आज भी अंधेरे में जिदगी गुजारने के मजबूर हैं। इसके विपरित दिल्ली में केजरीवाल सरकार बिजली खरीद कर भी लोगों को मुफ्त बिजली दे रही है। पंजाब में बिजली पैदा होने के बावजूद कैप्टन सरकार दिन प्रतिदिन बिजली के बिलों में वृद्धि करके लोगों के खून पसीने की कमाई को लूट रही है। वर्ष 2022 के विधानसभा में लोग पजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाएं, जिसके बाद लोगों को मुफ्त बिजली मुहैया करवाई जाएगी। इस मौके पर गुरदीप सिंह नियामतपुर, राज सिंह, सुखविदर सिंह, चमकौर सिंह, सीरा सिंह, केवल सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी