नया सीएम भी कांग्रेस की डूबती नैया को किनारे नहीं लगा सकता : चीमा

आम आदमी पार्टी के विधायक व विरोधी पक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि उनकी पार्टी पहले ही कह रही थी कि कैप्टन अमरिदर सिंह अपनी पार्टी के विधायकों व मंत्रियों का भरोसा गंवा चुके हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 05:18 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 05:18 PM (IST)
नया सीएम भी कांग्रेस की डूबती नैया को किनारे नहीं लगा सकता : चीमा
नया सीएम भी कांग्रेस की डूबती नैया को किनारे नहीं लगा सकता : चीमा

संवाद सूत्र, दिड़बा (संगरूर)

आम आदमी पार्टी के विधायक व विरोधी पक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि उनकी पार्टी पहले ही कह रही थी कि कैप्टन अमरिदर सिंह अपनी पार्टी के विधायकों व मंत्रियों का भरोसा गंवा चुके हैं। बहुत देर बाद कांग्रेस हाईकमान को पता लगा, तब तक कैप्टन अमरिदर सिंह व उसके साथियों ने पंजाब को तबाह कर दिया।

मुख्यमंत्री बदले जाने पर चीमा ने कहा कि विधानसभा चुनाव में मुश्किल से चार महीने रहते हैं। इतने कम समय में कोई भी मुख्यमंत्री कांग्रेस पार्टी की डूबती नैया को किनारे नहीं लगा सकता। कैप्टन के किसी अन्य पार्टी में जाने पर चीमा ने कहा कि यह तो कैप्टन ही बता सकते हैं, परन्तु वह यह स्पष्ट कर देना चाहते हैं कि आम आदमी पार्टी में कैप्टन अमरिदर सिंह के लिए कोई जगह नहीं है। नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान से संबंधों बारे दिए बयान पर कहा कि यदि कैप्टन को यह पहले पता था तो उसके खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं की। यह बड़ा सवाल कैप्टन के लिए भी है।

chat bot
आपका साथी