छप्पड़ के नवीनीकरण की खातिर भूख हड़ताल समाप्त करवाई

पुरानी सब तहसील के नजदीक आते पैड़ वाले छप्पड़ के नवीनीकरण एससी वर्ग की गहरी गलियों में इंटरलॉकिग टाइलें लगाने व नालियों को नए सिरे से बनाने की मांग को लेकर डा. जगजीवन सिंह की अगुआई में पांच साथियों द्वारा शुरू की भूख हड़ताल आश्वासन दिए जाने पर समाप्त हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 04:50 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 04:50 PM (IST)
छप्पड़ के नवीनीकरण की खातिर भूख हड़ताल समाप्त करवाई
छप्पड़ के नवीनीकरण की खातिर भूख हड़ताल समाप्त करवाई

संवाद सूत्र, शेरपुर (संगरूर)

पुरानी सब तहसील के नजदीक आते पैड़ वाले छप्पड़ के नवीनीकरण, एससी वर्ग की गहरी गलियों में इंटरलॉकिग टाइलें लगाने व नालियों को नए सिरे से बनाने की मांग को लेकर डा. जगजीवन सिंह की अगुआई में पांच साथियों द्वारा शुरू की भूख हड़ताल आश्वासन दिए जाने पर समाप्त हो गई है।

पंचायत व एससी भाईचारे के नेताओं के बीच हुए विवाद को बुद्धिजीवी मंच पंजाब के प्रधान मास्टर हरबंस सिंह शेरपुर के नेतृत्व में हल कर लिया है। बीडीपीओ जुगराज सिंह, सरपंच रणजीत सिंह धालीवाल पंचायत अफसर व जुगराज सिंह गुमटी ने धरनाकारियों के बीच आकर उनकी मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया। बीडीपीओ जुगराज सिंह व गणमान्यों द्वारा भूख हड़ताल पर बैठे प्रदर्शनकारियों को जूस पिलाकर धरना समाप्त करवाया गया। डा. जगजीवन सिंह ने कहा कि यदि मांगें पूरी करने में लापरवाही हुई तो दोबारा संघर्ष शुरू किया जाएगा। मौके पर सरबजीत सिंह, सूबेदार जरनैल सिंह, चमकौर सिंह, दर्शन सिंह, डा. सोमा सिंह आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी