दो गुटों की आपसी लड़ाई के कारण मेले की रौनक हुई गायब

नजदीकी गांव खेतला में वार्षिक गुग्गा का मेला भरता था परन्तु इस बार गांव के दो गुटों की आपसी लड़ाई के कारण मेले का मजा किरकिरा हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 06:07 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 06:07 PM (IST)
दो गुटों की आपसी लड़ाई के कारण मेले की रौनक हुई गायब
दो गुटों की आपसी लड़ाई के कारण मेले की रौनक हुई गायब

संवाद सूत्र, दिड़बा (संगरूर)

नजदीकी गांव खेतला में वार्षिक गुग्गा का मेला भरता था, परन्तु इस बार गांव के दो गुटों की आपसी लड़ाई के कारण मेले का मजा किरकिरा हो गया। मेले के पहले दिन ही रात के समय दो गुटों में जमकर लड़ाई हुई। दोनों पक्षों के कई व्यक्ति गंभीर रूप में जख्मी भी हुए, जो अलग-अलग अस्पतालों में इलाज के लिए भर्ती हैं। थाना दिड़बा एसएचओ प्रतीक जिदल ने बताया कि लड़ाई के मामले की जांच की जा रही है। घायलों के बयान लेने के बाद कार्रवाई की जाएगी। एकतरफ गांव का सरपंच व पंचायत थी तो दूसरी तरफ मेला प्रबंधक कमेटी, दोनों ने अलग-अलग तौर पर मेला लगाना शुरू किया, जिस कारण मेला समिति व सरपंच में लड़ाई हो गई।

उधर, मेले में अलग-अलग तरह की दुकानें लगाने वाले निर्मल सिंह, राम सिंह व बंत सिंह ने बताया उन्होंने एक दिन पहले जाकर मेले के लिए दुकानें लगाने की तैयारी की थी, ताकि वह भी अपनी रोजी-रोटी कमा सकें, परंतु गांव वालों की आपसी लड़ाई ने उनकी कमाई पर पानी फेर दिया है। इसी तरह झूले लगाने वाले अजय व सचिन ने कहा कि उन्होंने दो दिनों में सामान फिट किया था व अब बिना कमाई के अपनी जेब से अतिरिक्त खर्च किए झूले हटाने पड़ रहे हैं।

chat bot
आपका साथी