जिला प्रधान रहे गैरहाजिर, दामन ने दिखाया दम

पांच साल के कांग्रेस शासन में पहली बार कैप्टन अमरिदर सिंह सुनाम में शहीद को श्रद्धांजलि देने पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 06:30 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 06:30 PM (IST)
जिला प्रधान रहे गैरहाजिर, दामन ने दिखाया दम
जिला प्रधान रहे गैरहाजिर, दामन ने दिखाया दम

सचिन धनजस, सुनाम उधम सिंह वाला (संगरूर) : पांच साल के कांग्रेस शासन में पहली बार कैप्टन अमरिदर सिंह सुनाम में शहीद को श्रद्धांजलि देने पहुंचे। प्रोग्राम में सरकार द्वारा बुलाए गए मेहमान पंजाब मंडी बोर्ड के चेयरमैन लाल सिंह व कैबिनेट मंत्री चरणजीत सिंह चन्नी गैरहाजिर रहे, वहीं जिला स्तर पर जिला प्रधान की गैरहाजिरी भी हरेक को खटकी। दूसरी ओर कांग्रेस हलका इंचार्ज दामन थिद बाजवा अपने आप को हलके का सशक्त नेता प्रोजेक्ट करने में कामयाब हो गईं।

गौर हो कि हलका इंचार्ज के तौर पर कांग्रेस शासन में काम कर रही प्रदेश प्रवक्ता दामन थिद बाजवा पिछले चार सालों से ही शहीद की यादगार बनवाने को लेकर सरकार के संपर्क में थे। मुख्यमंत्री का प्रोग्राम भी दामन द्वारा लगातार कैप्टन अमरिदर सिंह से संपर्क करने के बाद ही तय हुआ। कोविड-19 नियमों को ध्यान में रखते हुए प्रोग्राम सीमित रखा गया। 250-300 तक की भीड़ ही इकट्ठा करना ही तय हुआ। जिला प्रधान द्वारा प्रोग्राम में ज्यादा कार्ड मांगने की डिमांड रखी गई, जिसे रद कर दिया गया, जिस वजह से जिला प्रधान प्रोग्राम से गैरहाजिर रहे।

--------------------- कार्ड कम थे, टकसाली वर्करों की भावनाओं को देखते हुए नहीं गए : राजा

जिला प्रधान राजिदर सिंह राजा ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह के प्रोग्राम में गैरहाजिरी पर कहा कि कोविड नियमों की वजह से 300 कार्ड प्रशासन द्वारा तैयार बनवाए गए थे और उन्हें 25 कार्ड घर भेजे गए और टकसाली वर्कर कार्ड मांगते थे, जिनकी संख्या ज्यादा थी। कार्ड कम होने की वजह से वह अपने टकसाली वर्करों की भावनाओं को देखते हुए वह भी उन्हीं के साथ नहीं गए।

---------------------

31 जुलाई को 31 अगस्त बोलते रहे कैप्टन मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह आज शहीद ऊधम सिंह को श्रद्धांजलि देते दो बार 31 जुलाई की जगह 31 अगस्त बोला। कैप्टन ने कहा कि हर वर्ष हम 31 अगस्त को शहीद का समागम मनाते हैं।

chat bot
आपका साथी