बैठकर भी नाराजगी दूर कर सकते थे ढींडसा : झूंदा

धूरी (संगरूर) पंजाब की कांग्रेस सरकार के खिलाफ दो फरवरी को शिअद की रैली को लेकर की बैठक।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Jan 2020 05:15 PM (IST) Updated:Tue, 21 Jan 2020 05:15 PM (IST)
बैठकर भी नाराजगी दूर कर सकते थे ढींडसा : झूंदा
बैठकर भी नाराजगी दूर कर सकते थे ढींडसा : झूंदा

संवाद सहयोगी, धूरी (संगरूर) :

पंजाब की कांग्रेस सरकार के खिलाफ दो फरवरी को शिरोमणि अकाली दल द्वारा संगरूर में की जाने वाली विशाल रैली की तैयारी संबंधी हलका इंचार्ज हरी सिंह नाभा के नेतृत्व में गुरुद्वारा नानकसर साहिब में बैठक की गई। बैठक में शिअद के जिला प्रधान इकबाल सिंह झूंदा, एसजीपीसी प्रधान गोबिद सिंह लोंगोवाल, पीआरटीसी के पूर्व चेरयमैन विनरजीत गोल्डी व परमजीत कौर ने शिरकत की, जबकि पूर्व विधायक गगनजीत सिंह बरनाला गैर हाजिर रहे।

झूंदा ने कहा कि कांग्रेस सरकार द्वारा चुनाव के समय लोगों से तीन महीने में नशा खत्म, किसानों का निजी व बैंकों से लिया कर्ज माफ करने, घर-घर युवाओं को नौकरी देने व अन्य को पूरा नहीं किया गया है, जिसके खिलाफ दो फरवरी की रैली में शिअद प्रधान सुखबीर सिंह बादल विशेष तौर पर शामिल होंगे। रैली को सफल बनाने के लिए वर्करों व लोगों को बैठक कर लामबंद किया जा रहा है। झूंदा ने राज्यसभा सदस्य सुखदेव सिंह ढींडसा पर टिप्पणी करते हुए कहा कि अगर पार्टी से नाराजगी थी तो वह बैठकर बातचीत की जा सकती थी। लेकिन ढींडसा ने पार्टी से अलग होकर पार्टी की पीठ में छुरा घोंपा है।

एसजीपीसी प्रधान गोबिद सिंह ने कहा कि ढींडसा के अलग होने से पार्टी को कोई नुकसान नहीं होगा, बल्कि जिले में पार्टी और मजबूत बनेगी। विनरजीत गोल्डी ने कहा कि कुछ बाहरी ताकतें शिअद को तोड़ने में लगी हुई है। ढींडसा ने पार्टी प्रधान सुखबीर बादल की नियुक्ति पर उंगली उठाई है, जिसे कभी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हलका इंचार्ज हरी सिंह ने रैली की सफलता के लिए लोगों को बड़ी संख्या में पहुंचने की अपील की। इस मौके शिअद के शहरी प्रधान हंसराज गर्ग, प्रधान अजमेर सिंह, सैनिक विग के महासचिव जगजीत सिंह, भूपिदर पाल, महिद्र पाल, सरपंच गमदूर सिंह, गुरमेल सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी