हरेड़ी रोड का बंद पड़ा सेवा केंद्र शुरू करने की मांग

प्रदेश की पूर्व शिअद-भाजपा सरकार के समय शुरू किए गए सेवा केंद्र कांग्रेस सरकार के कार्यकाल के दौरान बंद होने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 04:36 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 04:36 PM (IST)
हरेड़ी रोड का बंद पड़ा सेवा केंद्र शुरू करने की मांग
हरेड़ी रोड का बंद पड़ा सेवा केंद्र शुरू करने की मांग

जागरण संवाददाता, संगरूर

प्रदेश की पूर्व शिअद-भाजपा सरकार के समय शुरू किए गए सेवा केंद्र कांग्रेस सरकार के कार्यकाल के दौरान बंद होने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। समाजसेवी अवतार सिंह तारा ने बताया कि ऐसे ही संगरूर के हरेड़ी रोड पर भी सेवा केंद्र खोला गया था। लोग बड़ी संख्या में अपने सरकारी काम करवाते थे। उन्हें डीसी कार्यालय संगरूर में बने सेवा केंद्र में नहीं जाना पड़ता था। अब सेवा केंद्र तीन वर्षों से बंद होने से शहर के लोगों को डीसी कार्यलय में बने सेवा केंद्र जाना पड़ता है। इसमें उन्हें गर्मी तथा बारिश के मौसम में परेशानी आती है।

दूसरा शहर के भीड़ वाला स्थान होने से घंटों जाम में लगना पड़ता है। संगरूर शहर में तीन सेवा केंद्र हैं, एक डीसी कार्यालय, दूसरा सुनाम रोड नगर कौंसिल दफ्तर समीप व तीसरा हरेड़ी रोड मोहल्ला प्रीत नगर गुरुद्वारा साहिब के साथ में है, इनमें से दो में फाइलें जमा होती हैं, लेकिन हरेड़ी रोड वाला सेवा केंद्र बंद है। इसके आस पास गंदगी के ढेर लगाए जा रहे हैं। अंदर पड़ा फर्नीचर भी खराब होता जा रहा है। उन्होंने मांग की कि सेवा केंद्र को दोबारा खोलकर लोगों को राहत दी जाए।

chat bot
आपका साथी