बीटेक के छात्र की संदिग्ध मौत, नशे की ओवरडोज की आशंका

फतेहगढ़ साहिब के बाबा बंदा सिंह बहादुर कालेज में बीटेक की पढ़ाई कर रहे 23 वर्षीय नौजवान की लाश उसके परिवार को जिले के गांव नागरा के खेतों में मोटर वाले कमरे से मिली।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 09 Feb 2021 06:52 PM (IST) Updated:Tue, 09 Feb 2021 06:52 PM (IST)
बीटेक के छात्र की संदिग्ध मौत, नशे की ओवरडोज की आशंका
बीटेक के छात्र की संदिग्ध मौत, नशे की ओवरडोज की आशंका

जागरण संवाददाता, संगरूर

फतेहगढ़ साहिब के बाबा बंदा सिंह बहादुर कालेज में बीटेक की पढ़ाई कर रहे 23 वर्षीय नौजवान की लाश उसके परिवार को जिले के गांव नागरा के खेतों में मोटर वाले कमरे से मिली। संदिग्ध परिस्थितियों में नौजवान की मौत हो चुकी थी। मृतक नौजवान के पिता ने आरोप लगाया कि उनके बेटे के ही दो दोस्त उसे नशा करके यहां पर अकेला छोड़ गए। नशे की ओवरडोज के कारण ही मौत हुई है। पुलिस ने पिता के बयानों के आधार पर दो नौजवानों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश आरंभ कर दी है।

बलजीत सिंह निवासी उभावाल हाल आबाद नागरा (संगरूर) ने बताया कि वह अपने ससुराल परिवार के पास नागरा में ही रहता है। उसका बेटा जश्नदीप सिंह फतेहगढ़ साहिब के बाबा बंदा सिंह बहादुर कालेज में बीटेक की डिग्री कर रहा है व चौथे सेमेस्टर में पढ़ रहा था। सात फरवरी को जश्नदीप सिंह फीस भरने के लिए घर से बीस हजार रुपये लेकर कालेज के लिए चला गया। वह शाम को घर वापस आने की बात कहकर गया था। रात तक घर वापस नहीं लौटा। आठ फरवरी को किसी ने उन्हें फोन पर सूचना दी कि जगसीर सिंह के खेतों में उसकी मोटर वाले कमरे जश्नदीप सिंह की लाश पड़ी है। वह लोग जगसीर सिंह के खेतों में पहुंचे। बेटे को अस्पताल लेकर पहुंचे,जहां डाक्टरों ने उसे मृत्त करार दे दिया।

--------------------- दो दोस्तों पर जताया शक

बलजीत सिंह ने बताया कि रोहित निवासी जिला हमीरपुर (हिमाचल प्रदेश) जश्नदीप सिंह के साथ ही कालेज में पढ़ता था। जगसीर सिंह निवासी नागरा इनके साथ ही रहता था। उसे शक है कि दोनों व्यक्तियों ने मिलकर उसके बेटे को जगसीर सिंह की मोटर पर लाकर नशीली चीज दी है, जिसकी ओवरडोज के कारण जश्नदीप की सेहत बिगड़ गई। जश्नदीप सिंह की मदद करने की बजाए, यह दोनों मौके से फरार हो गए, जिससे उसकी मौत हो गई। ----------------------

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद होगा मामले का खुलासा : थाना प्रभारी

इंस्पेक्टर थाना भवानीगढ़ गुरदीप सिंह संधू ने कहा कि पुलिस ने मृतक के पिता बलजीत सिंह के बयानों के आधार पर रोहित व जगसीर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। संगरूर सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी आरंभ कर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो पाएगा कि जश्नदीप सिंह की मौत किस कारण हुई है।

chat bot
आपका साथी