दामन बाजवा ने 58 लाख रुपये की लागत से सड़क का काम शुरू करवाया

सुनाम में कांग्रेस की हलका प्रभारी दामन थिद बाजवा ने 58 लाख की लागत से तैयार होने वाली गांव लखमीरवाला से गांव भरूर से उप्पली रेलवे क्रासिग को जाती 18 फीट सड़क के निर्माण के काम की शुरूआत करवाई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 06:38 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 06:38 PM (IST)
दामन बाजवा ने 58 लाख रुपये की लागत से सड़क का काम शुरू करवाया
दामन बाजवा ने 58 लाख रुपये की लागत से सड़क का काम शुरू करवाया

संवाद सूत्र, सुनाम ऊधम सिंह वाला (संगरूर) : सुनाम में कांग्रेस की हलका प्रभारी दामन थिद बाजवा ने 58 लाख की लागत से तैयार होने वाली गांव लखमीरवाला से गांव भरूर से उप्पली रेलवे क्रासिग को जाती 18 फीट सड़क के निर्माण के काम की शुरूआत करवाई।

दामन थिद बाजवा ने कहा कि इस जगह सड़क में जगह-जगह गड्ढे होने व टूटी होने के कारण राहगीरों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा था। खास तौर पर बारिश के मौसम में गड्ढों में पानी भर जाता था। जिस कारण हादसे होते रहते थे साथ ही इस महामारी के चलते गड्ढों में गंदा पानी इकट्ठा हो से अन्य बीमारियां फैलने का खतरा भी था। उन्होंने कहा कि जब उन्हें मुश्किल का पता चला तो उन्होंने पहल के आधार पर कैबिनेट मंत्री पंजाब विजयइंद्र सिगला के साथ बात की। जिस पर मुख्य मंत्री पंजाब कैप्टन अमरिदर सिंह तथा कैबिनेट मंत्री सिगला की मंजूरी से काम की शुरूआत करवाई गई है, जिसे जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा। इससे लोगों को इन मुश्किलें से राहत मिलेगी। इस मौके हिम्मत बाजवा वाइस चेयरमैन मार्केट कमेटी संगरूर, सतगुर सरपंच लखमीरवाला, जोगिदर सरपंच भरूर, कुलवंत सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी