लिफ्टिग मशीन में आया करंट, मजदूर की मौत

शहर के वार्ड नंबर नौ में नई बिल्डिग की छत पर मिट्टी चढ़ाते समय लिफ्टिग मशीन में करंट आने से तीन नौजवान करंट की चपेट में आ गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Sep 2021 06:44 PM (IST) Updated:Thu, 09 Sep 2021 06:44 PM (IST)
लिफ्टिग मशीन में आया करंट, मजदूर की मौत
लिफ्टिग मशीन में आया करंट, मजदूर की मौत

संवाद सूत्र, लहरागागा (संगरूर)

शहर के वार्ड नंबर नौ में नई बिल्डिग की छत पर मिट्टी चढ़ाते समय लिफ्टिग मशीन में करंट आने से तीन नौजवान करंट की चपेट में आ गए। एक नौजवान की मौके पर मौत हो गई। दूसरे की हालत गंभीर होने पर उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उसे अन्य अस्पताल रैफर कर दिया और तीसरे नौजवान को प्राथमिक सहायता देकर घर भेज दिया गया है। पुलिस द्वारा मृतक नौजवान के भाई के ब्यान पर आरोपित मिस्त्री पर पर्च दर्ज किया गया है।

समाजसेवी हरी राम ने बताया कि वार्ड नंबर नौ में तीरथ राम के बेटे का मकान बन रहा है। ऐसे में निर्माण अधीन चल रही बिल्डिग की छत पर मिट्टी डाली जा रही थी। तभी लिफ्टिग मशीन में करंट आ गया, जिससे सुखविदर सिंह उर्फ सुक्खा निवासी गांव कालबंजारा की मौके पर मौत हो गई। सुरजीत सिंह को प्राथमिक सहायता देकर घर भेज दिया गया। जबकि कृपाल सिंह को बाहर के अस्पताल में रेफर करना पड़ा। मृतक सुखविदर सिंह दो बेटियों का बाप था। पुलिस ने मिस्त्री सुरजीत सिंह व अन्य के खिलाफ धारा 304 के तहत पर्चा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। लाश को पोस्टमार्टम हेतु सरकारी अस्पताल मूनक भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी