मालेरकोटला में गरमा रहा बिजली लाइन डालने का विवाद

गांव खानपुर में पोल्ट्री फार्म के लिए निकाली जा रही बिजली लाइन को लेकर दो पक्षों में छिड़ा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 06:34 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 06:34 PM (IST)
मालेरकोटला में गरमा रहा बिजली लाइन डालने का विवाद
मालेरकोटला में गरमा रहा बिजली लाइन डालने का विवाद

संवाद सूत्र, मालेरकोटला (संगरूर)

गांव खानपुर में पोल्ट्री फार्म के लिए निकाली जा रही बिजली लाइन को लेकर दो पक्षों में छिड़ा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। इसके तहत हलका अमरगढ़ से कांग्रेस के सीनियर नेता व पूर्व चेयरमैन रूप कौर बागड़ियां ने मौके पर पहुंचकर लोगों से बातचीत की।

कांग्रेसी नेता नरपत सिंह ने कहा कि पूरे मामले में जिले के उच्च प्रशासनिक अधिकारियों से बातचीत हो चुकी है। उन्हें बिजली लाइन से किसानों को होने वाले नुकसान संबंधी अवगत करवा दिया गया है। इस संबंधी किसानों व आम लोगों का कहना है कि पोल्ट्री फार्म के कारण उनके घरों में मच्छर, मक्खी व अन्य कीट बढ़ गए हैं, ऐसे में बीमारी लगने का खतरा है। किसानों के मुताबिक बिजली लाइन निकलने से फसल को आग लगने का खतरा है। ऐसे में पोल्ट्री फार्म के मालिक ने कहा कि वह कानूनी कार्रवाई व पूरा खर्च भरकर बिजली लाइन निकलवा रहा है, जिससे किसी को कोई परेशानी नहीं होगी। इस मौके पर कांग्रेसी नेता निदी मडियाला, केवल गरेवाल, सतवीर सिंह, हरविदर सिंह, हरकरन सिंह, लखवीर सिंह, बलदेव सिंह, स्वर्ण सिंह, सुखपाल सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी