ठेकेदार ने गड्ढे करवाए ठीक, लोगों को मिली राहत

शहर में गत लंबे समय से सीवरेज लाइन डालने हेतु चल रहे काम के दौरान सड़क किनारे से दबी मिट्टी हादसों का सबब बन रही थी। इसका मामला दैनिक जागरण द्वारा उठाए जाने के बाद ठेकेदार ने मिट्टी डलवाकर गड्ढों को ठीक करवाया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 03:54 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 03:54 PM (IST)
ठेकेदार ने गड्ढे करवाए ठीक, लोगों को मिली राहत
ठेकेदार ने गड्ढे करवाए ठीक, लोगों को मिली राहत

संवाद सूत्र, अमरगढ़ (संगरूर) : शहर में गत लंबे समय से सीवरेज लाइन डालने हेतु चल रहे काम के दौरान सड़क किनारे से दबी मिट्टी हादसों का सबब बन रही थी। इसका मामला दैनिक जागरण द्वारा उठाए जाने के बाद ठेकेदार ने मिट्टी डलवाकर गड्ढों को ठीक करवाया।

पाइप दबाने के लिए सड़कों के किनारे गहरे गढ्ढे खोदे जाने को लेकर लोगों में रोष पाया जा रहा था। वहीं बारिश के चलते पानी जमा होने से लोगों को आने जाने में परेशानी हो रही थी। लोगों ने संबंधित ठेकेदार के खिलाफ नारेबाजी कर काम में तेजी लाने की मांग की थी। इस संबंधी दैनिक जागरण द्वारा मामला उजागर किया गया तो ठेकेदार की नींद खुली। इसका असर देखने को मिला कि संबंधित ठेकेदार द्वारा सड़क किनारे बने गहरे गड्ढे भरने का काम शुरु कर दिए हैं। वहीं बरसात से नर्क का रूप धारण कर चुकी सड़कों को मिट्टी डालकर समतल किया जा रहा है। ठेकेदार जगमोहन जग्गी ने कहा कि सीवरेज के कारण उखाड़ी गई गलियों को जल्द मिट्टी डालकर समतल किया जाएगा, जबकि सड़क बनाने का काम लोक निर्माण विभाग का है। उसे भी समय पर निपटा लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी