शराब ठेके के सामने ग्रामीणों का धरना दूसरे दिन भी रहा जारी

शराब के ठेके समक्ष अनिश्चितकालीन रोष धरना जारीशराब के ठेके समक्ष अनिश्चितकालीन रोष धरना जारीशराब के ठेके समक्ष अनिश्चितकालीन रोष धरना जारीशराब के ठेके समक्ष अनिश्चितकालीन रोष धरना जारीशराब के ठेके समक्ष अनिश्चितकालीन रोष धरना जारीशराब के ठेके समक्ष अनिश्चितकालीन रोष धरना जारीशराब के ठेके समक्ष अनिश्चितकालीन रोष धरना जारीशराब के ठेके समक्ष अनिश्चितकालीन रोष धरना जारी

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Nov 2018 05:37 PM (IST) Updated:Wed, 14 Nov 2018 05:37 PM (IST)
शराब ठेके के सामने ग्रामीणों का धरना दूसरे दिन भी रहा जारी
शराब ठेके के सामने ग्रामीणों का धरना दूसरे दिन भी रहा जारी

जागरण संवाददाता, बरनाला : बरनाला-मानसा रोड पर अस्पताल के नजदीक चल रहे शराब के ठेके को उठवाने के लिए संघर्ष दूसरे दिन भी जारी रहा।

इस अवसर पर भारतीय किसान यूनियन, गांव के विभिन्न युवक नेताओं व क्लबों व गांव रूड़ेके कलां निवासियों द्वारा दूसरे दिन भी शराब के ठेके के समक्ष रोष धरना लगाया गया, परन्तु प्रशासन की तरफ से कोई भी अधिकारी धरने में बैठे लोगों की समस्या का समाधान करने नहीं आया। बस स्टैंड मार्केट के दुकानदारों द्वारा रोष के तौर पर अपनी दुकानों बंद रख कर शराब के ठेकेदारों खिलाफ धरने में शामिल हुए।

इस मौके पर पंजाब किसान यूनियन के जिला सचिव कामरेड मोहन ¨सह, भारतीय किसान यूनियन लक्खोवाल के सुखविन्दर ¨सह व कामरेड हरचरन ¨सह ने कहा कि प्रशासन की मिलीभगत से शराब का ठेका स्कूल व अस्पताल के नजदीक चल रहा है। जिससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि यदि 24 घंटे में प्रशासन ने ठेकेदारों खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की व चल रहे अवैध ठेके को यहां से तबदील नहीं किया तो संघर्ष को ओर तेज किया जाएगा। जिसकी पूरी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी। इस अवसर पर प्रधान नाजर ¨सह, तेजा ¨सह, तेजा ¨सह प्रधान, कामरेड गुरप्रीत ¨सह रुड़ेके, नछत्तर ¨सह, गुरप्रीत ¨सह के अलावा गांव निवासी उपस्थित थे।

इस संबंधी थाना रूड़ेके कलां के प्रभारी कमलजीत ¨सह गिल ने कहा कि दोनों गुटों को बुला कर बातचीत की जा रही है।

chat bot
आपका साथी