संगरूर में न बांटे लड्डू, न जताई किसी ने खुशी

नवजोत सिंह सिद्धू को पीपीसीसी प्रधान बनाए जाने से जहां पंजाब भर में कांग्रेसियों में नया जोश देखने को मिला वहीं विधानसभा हलका संगरूर में माहौल इसके विपरीत ही दिखाई दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Jul 2021 06:30 PM (IST) Updated:Mon, 19 Jul 2021 06:30 PM (IST)
संगरूर में न बांटे लड्डू, न जताई किसी ने खुशी
संगरूर में न बांटे लड्डू, न जताई किसी ने खुशी

जागरण संवाददाता, संगरूर

नवजोत सिंह सिद्धू को पीपीसीसी प्रधान बनाए जाने से जहां पंजाब भर में कांग्रेसियों में नया जोश देखने को मिला, वहीं विधानसभा हलका संगरूर में माहौल इसके विपरीत ही दिखाई दिया। दो दिन पहले पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान व कार्यकारी प्रधानों के नाम सामने आने की अटकलों से ही जहां संगरूर के कांग्रेसी खुशी जाहिर करने में लगे थे, वहीं रविवार रात्रि सिद्धू की नियुक्ति के बाद अधिकतर कांग्रेसियों के चेहरों पर चुप्पी छा गई। संगरूर शहर में न तो कांग्रेसियों ने लड्डू बांटे व न ही कहीं पर ढोल नगाड़े की थाप पर जश्न मनाया गया।

बेशक संगरूर हलके के विधायक व कैबिनेट मंत्री सोमवार को इलाके में ही रहे, लेकिन फिर भी कांग्रेसी वर्करों में जोश ठंडा ही पड़ा रहा। दो दिन पहले हलका विधायक विजयइंद्र सिगला को पीपीसीसी का कार्यकारी प्रधान बनाए जाने की अटकलें चल रही थी, जिसे लेकर इलाके के कांग्रेसी बेहद खुश थे। इंटरनेट मीडिया से लेकर राजनीतिक गलियारे में खूब चर्चाओं का माहौल गर्म था, कितु सोमवार को यह माहौल इस कदर शांत हुआ कि अधिकतर कांग्रेसी दिन भर न तो नजर आए और न ही कहीं पर अपनी खुशी का इजहार करते दिखे। कई कांग्रेसियों ने तो अपने फोन भी बंद रखे।

उधर, विधानसभा हलका धूरी में पंजाब के पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब प्रदेश कांग्रेस का राज्य प्रधान नियुक्त किए जाने से लोगों में खुशी पाई जा रही है। शहर के विभिन्न स्थानों पर लड्डू बांटकर खुशी मनाई गई। ऐसे में सिद्धू के करीबी रिश्तेदार व धूरी से दो बार विधायक रहे धनवंत सिंह के गांव मानवाला में मिठाई बांटी गई। हलका धूरी नौजवान नेता सुभम शर्मा द्वारा पार्टी र्हाइकमान का धन्यवाद करते वर्करों को बधाई दी।

chat bot
आपका साथी