सर्वहितकारी विद्या मंदिर में भेंट किए प्रोजेक्टर व कंप्यूटर

संगरूर सर्वहितकारी सीनियर सेकेंडरी विद्या मंदिर द्वारा प्रिसिपल सुषमा वालिया की अगुआई कंप्यूटर बाटे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Nov 2019 03:53 PM (IST) Updated:Thu, 21 Nov 2019 06:31 PM (IST)
सर्वहितकारी विद्या मंदिर में भेंट किए प्रोजेक्टर व कंप्यूटर
सर्वहितकारी विद्या मंदिर में भेंट किए प्रोजेक्टर व कंप्यूटर

जागरण संवाददाता, संगरूर : साधु आश्रम सर्व हितकारी सीनियर सेकेंडरी विद्या मंदिर ने प्रि. सुषमा वालिया की अगुआई में समारोह आयोजित कर संगरूर एग्रो लिमिटेड रूरल फोकल प्वाइंट के डायरेक्टर पंकज गुप्ता, मैनेजर अशोक कुमार, सीएफओ आशीष गुप्ता, सीए स्वदेश कुमार ने विशेष तौर पर शिरकत की।

समारोह के दौरान स्कूल प्रधान अमृतलाल गर्ग व स्कूल प्रबंधक कमेटी के सदस्यों द्वारा मेहमानों का स्वागत किया गया। इस मौके पर पंकज गुप्ता ने कहा कि इंडस्ट्री के एमडी दीपक जिंदल के दिशानिर्देश के तहत इंडस्ट्री द्वारा सीएसआर स्कीम के अधीन बच्चों को उच्च शिक्षा देने के लिए सर्वहितकारी स्कूल सहित जिले के विभिन्न स्कूलों को प्रोजेक्टर, कंप्यूटर आदि सामान दिया गया है, ताकि बच्चों को उच्च शिक्षा मुहैया करवाई जा सके।

इस मौके पर उन्होंने कहा, आज के बच्चे ही हमारे देश का आने वाला गौरव हैं। स्कूल के प्रधान अमृतलाल गर्ग ने संगरूर एग्रो लिमिटेड के प्रतिनिधियों का धंयवाद करते हुए कहा कि उनके द्वारा किया जा रहा कार्य काफी सराहनीय है। भाजपा के राज्य कार्यकारिणी सदस्य सरजीवन जिदल ने भी समाज सेवी संगठनों, इंडस्ट्री के प्रतिनिधियों से अपील की कि वह भी शिक्षा का स्तर ऊपर उठाने के लिए सेवा के कार्य करें, ताकि बच्चों के भविष्य को उज्ज्वल बनाया जा सके।

इस मौके पर चरणदास गोयल, हरबंस लाल गोयल, अनिल कुमार गर्ग, रजत कुमार गोयल, वाइस प्रिंसिपल अजय कुमार गोयल, परमजीत कौर, निशा रानी आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी