सीएम के प्रमुख सचिव ने दिलाया मांगों के हल करने का भरोसा

रोजगार की मांग को लेकर संघर्ष कर रहे बेरोजगार ईटीटी टीईटी पास अध्यापकों द्वारा चार जनवरी से जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स संगरूर के समक्ष लगाया पक्का मोर्चा मंगलवार को भी जारी रहा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 05:53 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 05:53 PM (IST)
सीएम के प्रमुख सचिव ने दिलाया मांगों के हल करने का भरोसा
सीएम के प्रमुख सचिव ने दिलाया मांगों के हल करने का भरोसा

जागरण संवाददाता, संगरूर

रोजगार की मांग को लेकर संघर्ष कर रहे बेरोजगार ईटीटी टीईटी पास अध्यापकों द्वारा चार जनवरी से जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स संगरूर के समक्ष लगाया पक्का मोर्चा मंगलवार को भी जारी रहा। बेरोजगार ईटीटी टीईटी पास यूनियन के प्रांतीय प्रधान दीपक कंबोज की अगुआई में बेरोजगार अध्यापकों के वफद ने मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव सुरेश कुमार, शिक्षामंत्री विजयइंद्र सिगला व शिक्षा सचिव कृष्ण कुमार से मुलाकात की। बेरोजगार अध्यापकों ने उन्हें अपनी मांगों से अवगत करवाया। प्रमुख सचिव सुरेश कुमार ने मांगें सुनीं व जल्द ही मांगों का हल करने का भरोसा दिलाया।

बेरोजगार ईटीटी पास अध्यापक यूनियन के प्रांतीय प्रधान दीपक कंबोज, सीनियर उपप्रधान संदीप सामा, निर्मल जीरा, कुलदीप खोखर व जरनैल संगरूर ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह के प्रमुख सचिव सुरेश कुमार के साथ हुई बैठक में बेरोजगार अध्यापकों की मांगों पर विचार किया। उन्होंने बताया कि 2364 ईटीटी की पोस्टों में बीएड उम्मीदवारों को बराबर विचारा जा रहा है, जिससे ईटीटी के उम्मीदवारों का हक उसे छीना जा रहा है। सरकारी स्कूलों में हजारों की गिनती में असामियां खाली पड़ी हुई हैं। शिक्षामंत्री से मांग की कि नई पोस्टें निकाली जाएं।

chat bot
आपका साथी