गोल्डन लेडीस क्लब में करवाचौथ का त्योहार मनाया

गोल्डन लेडीस क्लब द्वारा ग्रीन एवेन्यू अहमदगढ़ में चेयरपर्सन सीमा गर्ग के नेतृत्व में गर्ग निवास में करवाचौथ का त्योहार धूमधाम से मनाया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 03:46 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 03:46 PM (IST)
गोल्डन लेडीस क्लब में करवाचौथ का त्योहार मनाया
गोल्डन लेडीस क्लब में करवाचौथ का त्योहार मनाया

संवाद सहयोगी, अहमदगढ़

गोल्डन लेडीस क्लब द्वारा ग्रीन एवेन्यू अहमदगढ़ में चेयरपर्सन सीमा गर्ग के नेतृत्व में गर्ग निवास में करवाचौथ का त्योहार धूमधाम से मनाया। सीमा गर्ग ने बताया कि करवाचौथ सुहागिनों का सबसे बड़ा व पवित्र त्योहार है। सुहागिनें अपने पति की सुरक्षा व लंबी आयु के लिए व्रत रखकर भगवान से कामना करती हैं।

सुहागिनों द्वारा विभिन्न प्रकार के गीत व भजन गायन किए। दीपक मेरे सुहाग का, जीवन साथी साथ मय रहना, देर न हो जाए। इस मौके सीमा गर्ग, पलवी गर्ग, अंजू कड़वा, निधी सिगला, यसिका जैन, मोनिका, सोनीं, नतीसा, पूजा, अंजू, अंजना, नैनसी, ममता, सोनीं सिगला, सेल्ही सिगला, निशू अरोड़ा, वंदना गर्ग, कविता, नीलू मित्तल, दिया कड़वा उपस्थित थे।

--------------------- स्कूल में करवाई मेहंदी प्रतियोगिता

संवाद सहयोगी, मालेरकोटला

भूपिदरा ग्लोबल स्कूल मलेरकोटला में डायरेक्टर लखबीर कौर ढींडसा व उपप्रिसिपल सतबीर कौर साही की अगुआई में करवा चौथ के त्योहार को मुख्य रखते हुए नौंवी से 11वीं कक्षा तक की छात्राओं की मेहंदी प्रतियोगिता करवाई गई। इसमें छात्राओं ने बड़े ही उत्साह से हिस्सा लिया। छात्रों ने अध्यापकों के हाथों पर भी मेहंदी लगाई। इस प्रतियोगिता में सिमरनप्रीत कौर ने प्रथम स्थान प्राप्त किया, खुशदीप कौर और जसमीत कौर ने दूसरा स्थान, जैसमीन कौर तीसरे स्थान पर रही। डायरेक्टर लखबीर कौर और वाइस प्रिसिपल सतबीर कौर ने प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाली सभी छात्राओं की होंसला अफजाई की। आगे अपना हुनर निखारते रहने के लिए प्रेरित भी किया।

chat bot
आपका साथी