संगरूर में गाेतस्करी, गोरक्षा दल व लाेगाें ने गोवंश से भरा ट्रक पकड़ा, तीन गिरफ्तार; एक फरार

संगरूर में गाेतस्करी का धंधा धडल्ले से जारी है। आरोपितों से पूछताछ कर पता लगाने का प्रास किया जाएगा कि इस काम में और कितने लोग शामिल हैं पूरे नेटवर्क के तोड़ने के साथ शामिल लोगों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

By Edited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 07:30 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 07:30 AM (IST)
संगरूर में गाेतस्करी, गोरक्षा दल व लाेगाें ने गोवंश से भरा ट्रक पकड़ा, तीन गिरफ्तार; एक फरार
संगरूर में गाेतस्करी का धंधा धडल्ले से जारी है।

अमरगढ़, (संगरूर) जेएनएन।  पंजाब में इन दिनों गो तस्करों का कारोबार पूरे जोरों पर चल रहा है। रोजाना बडी संख्या में गोवंश ट्रकों में भरकर एक से दूसरे स्थान पर तस्कर किए जा रहे है। ऐसे से गोवंश से भरे एक ट्रक को जिला मालेरकोटला के लोगों द्वारा पकडा गया। इस संबंध में जानकारी देते हुए गोरक्षा दल के प्रधान सतीश कुमार राजपुरा ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि मालेरकोटला जिले में गोवंश से भरा ट्रक बाहरी इलाके में ले जाया जा रहा है।

सूचना पर गौर करते हुए तुरंत गोरक्षा टीम व हरीश सिंगला कार्यकारी प्रधान शिवसेना बाल ठाकरे को सूचित किया गया। उन्होंने गोवंश से भरे ट्रक का पीछा कर उसे गांव संगाला व संगाली के संपर्क मार्ग से काबू किया। इसके बाद अमरगढ़ थाने के दायरे में आती पुलिस चौकी हिम्मताना से तालमेल कर तीन लोगों को पुलिस के हवाले किया गया। टीम ने जब ट्रक में देखा तो उसमें 15 गोवंश भरे थे, जिन्हें क्षेत्र की किसी गोशाला में पहुंचाया गया। इस संबंधी थाना मुखी सुखदीप सिंह ने कहा कि पुलिस द्वारा ट्रक को अपने कब्जे में लेकर तीनों व्यक्तियों लखवीर सिंह, जगसीर सिंह निवासी संगाली व जावेद निवासी पधाना, जिला अमरोहा उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि बलवीर सिंह निवासी संगाली फरार हो गया।

चारों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपितों से पूछताछ कर पता लगाने का प्रास किया जाएगा कि इस काम में और कितने लोग शामिल हैं, पूरे नेटवर्क के तोड़ने के साथ शामिल लोगों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी