गोवंश से भरा ट्राला पकड़ा, तीन के खिलाफ केस दर्ज

गोरक्षा दल के कार्यकर्ताओं की ओर से कुपकलां इलाके के समीप से दर्जन भर से अधिक गोवंश से भरे ट्रक-ट्राले को रविवार मध्यरात्रि काबू किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Jul 2021 06:53 PM (IST) Updated:Mon, 12 Jul 2021 06:53 PM (IST)
गोवंश से भरा ट्राला पकड़ा, तीन के खिलाफ केस दर्ज
गोवंश से भरा ट्राला पकड़ा, तीन के खिलाफ केस दर्ज

संवाद सहयोगी, अहमदगढ़ (संगरूर) : गोरक्षा दल के कार्यकर्ताओं की ओर से कुपकलां इलाके के समीप से दर्जन भर से अधिक गोवंश से भरे ट्रक-ट्राले को रविवार मध्यरात्रि काबू किया गया। ट्राले में से दर्जन भर से अधिक गोवंश बरामद हुए, जिन्हें सुरक्षित तरीके से गोशाला के प्रधान व पार्षद दीपक शर्मा की अगुआई में गोशाला पहुंचाया गया।

दीपक शर्मा व गोरक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने मिलकर इन बेजुबान पशुओं को बचाया। पुलिस ने उनकी शिकायत के आधार पर तीन व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई आरंभ कर दी।

गोरक्षा दल के जिला प्रधान अनुराग वर्मा व पार्षद दीपक शर्मा, देसराज शर्मा ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ व्यक्ति इलाके में से गोवंश को ट्राले में भरकर मालेरकोटला के रास्ते जम्मू-कश्मीर की तरफ ले जा रहे हैं। सूचना के आधार पर इलाके में गोवंश से भरे ट्रक-ट्राले की पीछा किया, जिसे कुपकलां इलाके में दबोच लिया। दलीप कुमार निवासी रत्न नगर टोहाना (हरियाणा), गोपाल निवासी चुनगरा रोड पातड़ा जिला पटियाला, मंगल निवासी रत्न नगर टोहाना के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत थाना मालेरोकटला सिटी-वन में मामला दर्ज करवाया गया।

हन्नी शास्त्री, काला, नंद जगसीर, मनजीत, नीतेश भाटिया, राज कुमार काला आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी