पंप पर खड़े वाहनों से 700 लीटर तेल चोरी

भवानीगढ़-सुनाम रोड पर मौजूद गांव फग्गुवाला में स्थित एक पेट्रोल पंप पर खड़े ट्रक व बसों में से डीजल चोरी करने वाले गिरोह के चार सदस्यों के खिलाफ पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Jul 2021 06:50 PM (IST) Updated:Mon, 12 Jul 2021 06:50 PM (IST)
पंप पर खड़े वाहनों से 700 लीटर तेल चोरी
पंप पर खड़े वाहनों से 700 लीटर तेल चोरी

संवाद सूत्र, भवानीगढ़ (संगरूर)

भवानीगढ़-सुनाम रोड पर मौजूद गांव फग्गुवाला में स्थित एक पेट्रोल पंप पर खड़े ट्रक व बसों में से डीजल चोरी करने वाले गिरोह के चार सदस्यों के खिलाफ पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापामारी की जा रही है।

प्राइवेट बस आपरेटर यूनियन के जिला प्रधान गमदूर सिंह पुत्र साधु सिंह निवासी फग्गुवाला ने पुलिस को सूचना दी कि उनका फग्गुवाला रोड पर पेट्रोल पंप है। रोजाना रात के समय ट्रक व बसें खड़ी होती हैं। 13 जून को हरगोबिद बस के मैनेजर का फोन आया कि बस में से तेल निकाल लिया गया है। इस उपरांत पंप पर काम करने वाले स्टाफ सदस्यों ने भी वहां पर खड़ी गाड़ियों, बसों व ट्रकों की चेकिग की तो पता लगा कि बस, ट्रक की टंकियों में से करीब सात सौ लीटर तेल चोरी हो चुका है। चोरी करने वाले व्यक्तियों की उन्होंने पहचान आरंभ कर दी, जिसके बाद पता चला कि रमनदीप शर्मा, अमृतपाल सिंह, गुरवीर सिंह व कृष्ण कुमार सभी निवासी झाड़ों मिलकर तेल की चोरी करते हैं। पुलिस ने गमदूर सिंह के बयानों पर चारों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस इनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापामारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी