दो लाख रुपये चुराने के आरोप में घर की नौकरानी पर मामला दर्ज

स्थानीय गुरु नानकपुरा मोहल्ले में रहने वाले एक व्यक्ति ने उसके घर की अलमारी से 1 लाख 88 हजार चुराने के आरोप में घर की नौकरानी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 08 Feb 2021 08:00 AM (IST) Updated:Mon, 08 Feb 2021 08:00 AM (IST)
दो लाख रुपये चुराने के आरोप में घर की नौकरानी पर मामला दर्ज
दो लाख रुपये चुराने के आरोप में घर की नौकरानी पर मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, संगरूर

स्थानीय गुरु नानकपुरा मोहल्ले में रहने वाले एक व्यक्ति ने उसके घर की अलमारी से 1 लाख 88 हजार चुराने के आरोप में घर की नौकरानी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। हरप्रीत सिंह निवासी गुरु नानकपुरा ने बताया कि उसने बेडरूम में रखी अलमारी में दो लाख रुपये रखे थे। इन पैसों की जानकारी उसकी पत्नी के अलावा उनके घर में पिछले नौ महीने से साफ-सफाई करने वाली उनकी नौकरानी सरबजीत कौर निवासी संगरूर को थी। कुछ दिन पहले जब उसने अलमारी के लोकर को खोलकर देखा तो पाया कि अलमारी में से दो लाख की जगह मात्र 12 हजार रुपये ही पड़े हैं। पुलिस ने हरप्रीत सिंह के बयानों के आधार पर सरबजीत कौर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। ----------------------

21 ग्राम चिट्टे सहित हरियाणा का व्यक्ति गिरफ्तार संवाद सूत्र, संगरूर

सुनाम पुलिस ने नशा तस्करों की धरपकड़ के दौरान चरखी दादरी हरियाणा के नशा तस्कर को 84 हजार रुपये के चिट्टे सहित गिरफ्तार किया है। सहायक थानेदार जगतार सिंह ने बताया कि वह चेकिग के दौरान सिविल अस्पताल सुनाम के पास थे तो उन्हें सूचना मिली कि जोगिदर कुमार निवासी पंतवास खुर्द थाना चरखी दादरी (हरियाणा) चिट्टा बेचने का कारोबार करता है। जोगिदर कुमार को सुनाम के बस स्टैंड के पास बड़ी मात्रा में चिट्टे सहित गिरफ्तार किया जा सकता है। सूचना के आधार पर उन्होंने जोगिदर कुमार को 21 ग्राम चिट्टे सहित गिरफ्तार कर लिया। 21 ग्राम चिट्टे की कीमत तकरीबन 84 हजार रुपये होगी। थाना सुनाम में मामला दर्ज कर कार्रवाई आरंभ कर दी।

chat bot
आपका साथी