धरनास्थल पर खड़ी ट्राली से टकराई कार, दो घायल

गांव हरकृष्णपुरा के नजदीक बठिडा-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर बुधवार रात खड़ी ट्राली के पीछे कार टकराने से कार में सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 May 2021 06:42 PM (IST) Updated:Thu, 20 May 2021 06:42 PM (IST)
धरनास्थल पर खड़ी ट्राली से टकराई कार, दो घायल
धरनास्थल पर खड़ी ट्राली से टकराई कार, दो घायल

संवाद सूत्र, भवानीगढ़ (संगरूर)

गांव हरकृष्णपुरा के नजदीक बठिडा-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर बुधवार रात खड़ी ट्राली के पीछे कार टकराने से कार में सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें चंडीगढ़ पीजीआइ में भर्ती करवाया गया है।

फगवाड़ा निवासी सोनू व मोनू कार से हिसार जा रहे थे। गलत रास्ता चुन लेने से वह संगरूर-पटियाला रोड की तरफ चले गए। गांव हरकृष्णपुरा समक्ष पहुंचे तो वहां किसानों द्वारा गांव रोशनवाला के समक्ष ट्रालियां लगाकर जाम लगा रखा था। उनकी कार सड़क किनारे खड़ी एक ट्राली के पीछे जा टकराई। इससे गाड़ी का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। बीच बैठे सोनू व मोनू को गंभीर चोट आईं। लोगों ने उन्हें तुरंत भवानीगढ़ सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया, लेकिन डाक्टरों ने उन्हें आगे पटियाला व बाद में पीजीआइ चंडीगढ़ रैफर कर दिया। सदर थाना संगरूर के एसआइ रेनू बाला ने कहा कि हादसा बगैर रिफ्लेक्टर लगाए खड़ी की ट्राली की वजह से हुआ है। अभी दोनों व्यक्तियों की हालत स्थिर नहीं है। हालत ठीक होने पर दोनों के बयान लिए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी