कैंसर पीड़ित महिला ने भाखड़ा में छलांग लगाकर कर ली खुदकुशी

गांव शाहपुरकलां में एक महिला ने आर्थिक तंगी के कारण भाखड़ा में छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 06:25 AM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 06:25 AM (IST)
कैंसर पीड़ित महिला ने भाखड़ा में छलांग लगाकर कर ली खुदकुशी
कैंसर पीड़ित महिला ने भाखड़ा में छलांग लगाकर कर ली खुदकुशी

संवाद सूत्र, चीमा मंडी (संगरूर)

गांव शाहपुरकलां में एक महिला ने आर्थिक तंगी के कारण भाखड़ा में छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम करवाकर शव वारिसों के हवाले कर दिया है।

पति प्रवीनपाल ने बताया कि उसकी पत्नी दीक्षा रानी गत दस वर्षों से कैंसर से पीड़ित थी। उसका इलाज करवाया जा रहा था। अब तक लाखों रुपये खर्च हो चुके थे लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ा। ऐसे हालातों में परिवार आर्थिक तौर पर कमजोर हो गया। बच्चों के भविष्य को लेकर वह अकसर परेशान रहती थी। इसी परेशानी के चलते उसने खुदकुशी कर ली। ------------------ बुजुर्ग से मारपीट करने वालों पर कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस चौकी का घेराव संवाद सूत्र, दिड़बा (संगरूर)

इंकलाब जबर विरोधी संघर्ष कमेटी शादीहरी के प्रधान गुरतेज सिंह राठी की अगुवाई में बुजुर्ग से मारपीट करने वाले पर कार्रवाई की मांग को लेकर कोहरियां चौकी के समक्ष धरना दिया गया। बड़ी संख्या में मौजूद कमेटी सदस्यों को संबोधित करते हुए प्रधान गुरतेज सिंह ने कहा कि गत दिनों पुलिस की मौजूदगी में बुजुर्ग जोगिदर सिंह से मारपीट की गई थी। इस संबंधी पुलिस को सूचित कर दिया गया था। अब तक आरोपितों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। उलटा पुलिस अफसर धरने को बदनाम करना चाहते हैं। वहीं मारपीट करने वाले लोग कमेटी सदस्यों को धमकियां दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब तक आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं होती संघर्ष जारी रहेगा। इस मौके पर उप प्रधान गुरजंट सिंह, लखविदर सिंह, गुरविदर सिंह, राजविदर सिंह, मिठू सिंह आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी