कैप्टन के पुतले को पहनाई चूड़ियां, जमकर बरसाए जूते-चप्पल

मलोट में शनिवार को पंजाब सरकार के चार वर्ष की नाकामियां गिनाने पहुंचे अबोहर के भाजपा विधायक अरुण नारंग पर हुए हमले एवं कपड़े फाड़ने की घटना को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में रोष है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Mar 2021 03:32 PM (IST) Updated:Sun, 28 Mar 2021 06:07 PM (IST)
कैप्टन के पुतले को पहनाई चूड़ियां, जमकर बरसाए जूते-चप्पल
कैप्टन के पुतले को पहनाई चूड़ियां, जमकर बरसाए जूते-चप्पल

जागरण संवाददाता, संगरूर

मलोट में शनिवार को पंजाब सरकार के चार वर्ष की नाकामियां गिनाने पहुंचे अबोहर के भाजपा विधायक अरुण नारंग पर हुए हमले एवं कपड़े फाड़ने की घटना को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में रोष है। भाजपाइयों ने जिला प्रधान रणदीप दियोल की अगुआई में लालबत्ती चौक में पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह के पुतले को जूतों से पीटने के बाद आग लगाई। कैप्टन के पुतले को चूड़ियां पहनाकर पंजाब सरकार द्वारा पंजाब पुलिस को नकारा बनाने पर रोष भी जाहिर किया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार से पंजाब में तुरंत राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की। भाजपाइयों ने ऐलान किया कि यदि सरकार की शह पर पंजाब पुलिस उनकी सुरक्षा नहीं कर सकती तो अब वह अपनी सुरक्षा खुद करेंगे व ऐसी घटनाओं का भविष्य में खुद मुंहतोड़ जवाब देंगे। लोगों को पंजाब सरकार के खिलाफ लामबंद करेंगे।

लालबत्ती चौक में जमा हुए भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा के जिला प्रधान रणदीप दियोल, प्रांतीय नेता जतिदर कालड़ा, प्रांतीय नेता सरजीवन जिदल, मंजूला शर्मा, आशुतोष विनायक ने कहा कि शनिवार को मलोट में भाजपा के विधायक अरुण नारंग के साथ हुई घटना ने यह साबित कर दिया है कि पंजाब में कायदे-कानून व सुरक्षा व्यवस्था का दीवाला निकल चुका है। 95 पुलिस मुलाजिमों की मौजूदगी में पंजाब सरकार की शह पर असामाजिक तत्वों ने विधायक नारंग पर अमानवीय व्यवहार किया व उनके कपड़े तक फाड़ डाले। ऐसे में साफ है कि अगर पंजाब में पुलिस एक विधायक की सुरक्षा नहीं कर सकती तो भला आम नागरिक की सुरक्षा का अंदाजा खुद ही लगाया जा सकता है। पंजाब पुलिस पंजाब सरकार के इशारे पर केवल मूकदर्शक बनी रही है। उन्होंने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह के नाम चूड़ियां भेंट करते हुए कहा कि सरकार पंजाब का माहौल खराब करने पर तुली है। भाजपा के कार्यकर्ता अब हर गली-मोहल्ले व घर-घर जाकर लोगों को पंजाब सरकार की इस घिनौनी हरकत के खिलाफ लामबंद करेंगे। उन्होंने मलोट में विधायक पर हमला करने वालों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की।

इस मौके पर नीरू तुली, मीना खोखर, विजय ढ़ोलेवाल, रोमी गोयल, अरविद मोदगिल, वेद हरजीत सिंह, मंजुला शर्मा, संदीप संदाना, अवतार सिंह, पवन कुमार, राज कुमार, परमिदर सहित अन्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी