मास्क : मेरा, आपका, सुरक्षा, कवच के शहर में पोस्टर लगाए

समाजसेवी संस्था समर्पण फाउंडेशन की तरफ से शहर के विभिन्न हिस्सों में मास्क मेरा आपका सुरक्षा कवच के पोस्टर लगाकर लोगों को कोरोना महामारी से बचाव के लिए मास्क पहनने को प्रेरित किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 05:11 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 05:11 PM (IST)
मास्क : मेरा, आपका, सुरक्षा, कवच के शहर में पोस्टर लगाए
मास्क : मेरा, आपका, सुरक्षा, कवच के शहर में पोस्टर लगाए

जागरण संवाददाता, संगरूर

समाजसेवी संस्था समर्पण फाउंडेशन की तरफ से शहर के विभिन्न हिस्सों में मास्क : मेरा, आपका, सुरक्षा कवच के पोस्टर लगाकर लोगों को कोरोना महामारी से बचाव के लिए मास्क पहनने को प्रेरित किया।

संस्था के अध्यक्ष समाजसेवी आक्रमण सिंह शम्मी ने बताया कि कोरोना महामारी का प्रकोप तेजी से बढ़ता जा रहा है और लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। ऐसे में सभी का फर्ज बनता है कि वह सरकार की तरफ से जारी हिदायतों की पालना करें और घर से निकलते समय मास्क जरूर पहनें। संस्था की तरफ से आज बीएसएनएल पार्क, नाभा गेट, सुनामी गेट, पटियाला गेट, स्टेडियम, नानकियाना चौक, सांसद विजयइंद्र सिगला की कोठी के पास लोगों को जागरूक करने के लिए पोस्टर लगाए गए हैं। इस मौके पर संस्था के मार्केट कमेटी के चेयरमैन व सीनियर सदस्य अनिल कुमार घीचा, उपाध्यक्ष सचिन धनजस, तरून गर्ग, धीरज कुमार, कर्म नोनू, महासचिव रवि गर्ग, खजानची ललित कुमार, सलाहकार जसविदर सिंह प्रिस, प्रेस सचिव सुमित पुरी, रविदर सिंह मनी, करनवीर, पुष्कर राज शर्मा, रतनदीप सिंह कलेर, मुनीष कलियान, साहिल सूद, पराकर्म सिंह आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी