धूरी में आप वर्करों पर हमला, दो घायल

नगर कौंसिल चुनाव के दौरान धूरी में उस समय माहौल तनावपूर्ण बन गया जब वार्ड नंबर-एक में आम आदमी पार्टी के बूथ पर आप के सीनियर नेता संदीप सिगला व उनके साथी पर कुछ व्यक्तियों ने हमला कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 14 Feb 2021 04:31 PM (IST) Updated:Sun, 14 Feb 2021 04:32 PM (IST)
धूरी में आप वर्करों पर हमला, दो घायल
धूरी में आप वर्करों पर हमला, दो घायल

संवाद सहयोगी, धूरी (संगरूर)

नगर कौंसिल चुनाव के दौरान धूरी में उस समय माहौल तनावपूर्ण बन गया, जब वार्ड नंबर-एक में आम आदमी पार्टी के बूथ पर आप के सीनियर नेता संदीप सिगला व उनके साथी पर कुछ व्यक्तियों ने हमला कर दिया। संदीप सिगला व गौरव बांसल घायल हो गए। उन्हें तुरंत सिविल अस्पताल धूरी में दाखिल करवाया गया।

अस्पताल में दाखिल संदीप सिगला ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि वोटिग के दौरान उन्हें पार्टी वर्करों से पता चला कि वार्ड नंबर एक से पार्टी के उम्मीदवार मनजीत कौर के पोलिग बूथ पर कांग्रेस के कुछ समर्थकों की ओर से जाली वोटिग करवाई जा रही है। यदि कोई वोटर वोट डालने जाता है तो उससे कहा जाता है कि उसकी वोट तो डाली जा चुकी है। उन्होंने तुरंत एसडीएम धूरी को फोन पर स्थिति की जानकारी दे दी, लेकिन प्रशासन के किसी अधिकारी के पहुंचने से पहले ही स्कारपियो गाड़ी में आए दो व्यक्तियों ने अपने आदमियों की मदद से उन पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। इसमें उनके साथी गौरव बांसल के सिर पर गहरी चोट आई। उन्हें भी बुरी तरह से पीटा गया। उन्होंने भागकर अपनी जान बचाई।

आप के जिला प्रधान दविदर सिंह बदेशा ने कहा कि हलका विधायक द्वारा अपने उम्मीदवारों की हार देखकर बौखलाहट में आकर आम आदमी पार्टी के वर्करों पर हमला करवाया है। यदि उन्होंने लोगों के लिए समय रहते कार्य किए होते तो आज यह नौबत नहीं आती। उन्होंने मांग की कि हमला करने वालों पर इरादा-ए-कत्ल का मामला दर्ज किया जाए।

जिन लोगों पर आरोप लगाए गए हैं वह सभी उनके साथ हैं। उनकी कोशिश चुनाव को शांति से निपटाना था, क्योंकि यह भाईचारक चुनाव हैं। -दलवीर सिंह गोल्डी, हलका विधायक -------------------

सख्त कार्रवाई करेंगे, पक्षपात नहीं होगा : डीएसपी डीएसपी बूटा सिंह ने कहा कि घटना की मौके पर पहुंचकर जांच की जा रही है, जो स्थिति सामने आएगी उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी। किसी से पक्षपात नहीं किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी