बीमा एजेंट पर गोली चलाने के तीन आरोपित काबू

अहमदगढ (संगरूर) शहर में सोमवार रात्रि गीता भवन के नजदीक रहने वाले गौरव गोयल पुत्र अशोक कुमार को गोली मारकर जख्मी करने के मामले में पुलिस ने तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी देते हुए थाना सिटी में डीएसपी पल¨वदर ¨सह चीमा ने बताया कि गौरव कुमार गोयल व जगदीप गोगी आपस में इंश्योरेंश का काम करते हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Feb 2019 06:15 PM (IST) Updated:Thu, 21 Feb 2019 06:15 PM (IST)
बीमा एजेंट पर गोली चलाने के तीन आरोपित काबू
बीमा एजेंट पर गोली चलाने के तीन आरोपित काबू

संवाद सहयोगी, अहमदगढ़ : (संगरूर) : शहर में सोमवार रात्रि गीता भवन के नजदीक रहने वाले गौरव गोयल पुत्र अशोक कुमार को गोली मारकर जख्मी करने के मामले में पुलिस ने तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी देते हुए थाना सिटी में डीएसपी पल¨वदर ¨सह चीमा ने बताया कि गौरव कुमार गोयल व जगदीप गोगी आपस में बीमा का काम करते हैं। इनका अवतार ¨सह व कुल¨वदर ¨सह निवासी गांव कुलाड़ जिला लुधियाना से पैसे के लेन देन में चैक का मामला कोर्ट में चलता था। अवतार ¨सह व कुल¨वदर ¨सह सहित एक मजदूर अरुण राम ने चैक के मामले को वापस लेने के लिए जगदीप गोगी व गौरव को डराने व धमकाने की खातिर उनके घर पर हमला कर गोली चलाई थी। गोली गौरव के हाथ पर गोली लगी, जिससे वह घायल हो गया।

डीएसपी ने बताया कि रात के अंधेरे में इन तीनों हमलावरों ने अपना मुंह ढककर इस घटना को अंजाम दिया, लेकिन पुलिस ने शहर में लगे सीसीटीवी कैमरों के जरिये इन इनकी शिनाख्त कर इन्हें काबू किया। पूछताछ में इन्होंने बताया कि बलैरो कार में यह आए थे और गौरव के घर से दूर गाड़ी को खड़ी करके पैदल ही उसके घर पहुंचे व फाय¨रग करके फरार हो गए। पुलिस ने इनके पास से 32 बोर का पिस्टल व एक बोलेरो गाड़ी बरामद कर ली। तीनों को अदालत में पेश करके पुलिस ने रिमांड हासिल कर लिया।

chat bot
आपका साथी