वैक्सीन घोटाला : कैप्टन की कोठी का घेराव करेगा शिअद : बरनाला

शिरोमणि अकाली दल यूथ संगरूर के •िाला प्रधान व एडवोकेट सिमरप्रताप सिंह बरनाला के नेतृत्व में कक्कड़वाल निवास स्थान पर बैठक हुई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 04:29 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 04:29 PM (IST)
वैक्सीन घोटाला : कैप्टन की कोठी का घेराव करेगा शिअद : बरनाला
वैक्सीन घोटाला : कैप्टन की कोठी का घेराव करेगा शिअद : बरनाला

संवाद सूत्र, धूरी (संगरूर)

शिरोमणि अकाली दल यूथ संगरूर के •िाला प्रधान व एडवोकेट सिमरप्रताप सिंह बरनाला के नेतृत्व में कक्कड़वाल निवास स्थान पर बैठक हुई। शिरोमणि अकाली दल व बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन पर खुशी व्यक्त करते एडवोकेट बरनाला ने कहा कि इस गठबंधन के एलान के बाद अकाली व बसपा वर्करों में खुशी की लहर है। कैप्टन सरकार पर उन्होंने कहा कि कैप्टन के नेतृत्व वाली सरकार में दलित वर्ग के लोगों के साथ हमेशा अन्याय हुआ है। दलित छात्र पिछले वर्षों में चार लाख की संख्या में अलग-अलग कालेजों में पढ़ाई कर रहा था, उनकी संख्या कम होकर डेढ़ लाख रह गई है। सरकार ने दलित छात्रों की वजीफा राशि निगल कर दलित छात्रों को उनके अधिकारों से वंचित किया गया।

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के दौर में पंजाब सरकार ने कोरोना टीकाकरण संबंधी पंजाब की जनता को जागरूक करने की जगह पंजाब के लोगों के लिए आई डोज कथित तौर पर सेहत मंत्री बलवीर सिंह सिद्धू की तरफ से प्राईवेट अस्पतालों को बेच दी। इसके विरोध में शिरोमणि अकाली दल की लीडरशिप की तरफ से पार्टी प्रधान सुखबीर सिंह बादल के नेतृत्व में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह की चंडीगढ़ कोठी का घेराव किया जाएगा। इसमें क्षेत्र धूरी से बड़ी संख्या में वर्कर शिरकत करेंगे। उन्होंने कहा कि अकाली दल व बसपा दोनों की विचारधारा एक है और दोनों किसानों, दलितों, गरीबों और खेत मजदूरों की भलाई के लिए काम करते हैं। यही कारण है कि अकाली दल व बसपा के जमीनी स्तर के वर्कर सांझा फ्रंट बनाने की मांग कर रहे थे। प्रिसिपल जोरा सिंह, गुरविदर सिंह काका धंदीवाल, विजय कुमार (दोनों सर्किल प्रधान), अमरजीत सिंह सरपंच कहेरू, हरदेव सिंह, सुखदेव सिंह घनौर, गुरमेल सिंह कांझला, बिट्टू भसौड़, मेजर सिंह जहांगीर, बूटा सिंह घनौरी, जसवीर सिंह बरड़वाल, सेवा सिंह ईसापुर, पप्पू धूरी, बलजीत सिंह फरवाही, बिदु धन्दीवाल, महेन्दर सिंह रणीके, कृपाल सिंह शेरपुर सोढियां, परमजीत सिंह पम्मा धूरी, हरपाल सिंह धूरी, गगनदीप सिंह सिद्धू आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी