इलवाल-गगड़पुर से सजूमां रोड पर बनेगा नया पुल : राजा बीरकलां

जिला योजना बोर्ड संगरूर के चेयरमैन राजिदर सिंह राजा बीरकलां ने बताया कि विधानसभा हलका सुनाम के अधीन पड़ते गांव इलवाल-गगड़पुर से सजूमां रोड पर नया पुल बनाने के लिए प्रदेश सरकार ने प्रवानगी के दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 30 May 2021 04:07 PM (IST) Updated:Sun, 30 May 2021 04:07 PM (IST)
इलवाल-गगड़पुर से सजूमां रोड पर बनेगा नया पुल : राजा बीरकलां
इलवाल-गगड़पुर से सजूमां रोड पर बनेगा नया पुल : राजा बीरकलां

संवाद सूत्र, सुनाम ऊधम सिंह वाला (संगरूर) : जिला योजना बोर्ड संगरूर के चेयरमैन राजिदर सिंह राजा बीरकलां ने बताया कि विधानसभा हलका सुनाम के अधीन पड़ते गांव इलवाल-गगड़पुर से सजूमां रोड पर नया पुल बनाने के लिए प्रदेश सरकार ने प्रवानगी के दी है। उक्त पुल पर एक करोड़ अस्सी लाख रुपये खर्च आएंगे। उक्त पुल बनाने के लिए इलाके के कई गांवों के लोगों की तरफ से सरकार से लंबे समय से मांग की जा रही थी।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह व कैबिनेट मंत्री विजयइंद्र सिगला की तरफ से पहले हलका सुनाम के गांवों में पड़ते सरकारी स्कूलों की नुहार बदलने के लिए करोड़ों रुपये मंजूर करके स्कूलों में बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध करवाई हैं। अब राज्य सरकार की तरफ से हलके गांवों शेरों, बीरकलां, साहोके, जखेपल की अंदरूनी सड़कें को नई बनाने के अलावा कई गांवों की जोड़ने वाली सड़कें बनाने के लिए मंजूरी दी गई है। चीमा तक 18 फीट चौड़ी सड़क बनाने के लिए बकायदा पत्र जारी कर दिया गया है। सरपंच बलजिदर कौर, बलविदर सिंह धालीवाल, अजयवीर सिंह चहल, अंग्रेज सिंह कणकवाल, विशाल गोयल, प्रेमा नंद कांसल उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी