सरपंच से मारपीट करने वालों पर मामला दर्ज

स्थानीय पुलिस द्वारा गांव कालाबूला के सरपंच से मारपीट करने वालों पर मामला दर्ज किया गया है

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 11:40 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 11:40 PM (IST)
सरपंच से मारपीट करने वालों पर मामला दर्ज
सरपंच से मारपीट करने वालों पर मामला दर्ज

संवाद सूत्र, शेरपुर (संगरूर)

स्थानीय पुलिस द्वारा गांव कालाबूला के सरपंच से मारपीट करने वालों पर मामला दर्ज किया गया है। गांव के सरपंच सुखदेव सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह गत दिनों निधान सिंह के घर के पास से गुजर रहा था। तभी उसके घर वालों ने अचानक उस पर लाठियों से हमला कर दिया। इसमें निधान सिंह के दोनों लड़के व पत्नी रणजीत कौर शामिल थी। मारपीट में उसे काफी चोट आई। सरपंच मुताबिक उसे बगैर किसी कसूर से पीटा गया है। पुलिस ने बयान के आधार पर निधान सिंह, पत्नी रणजीत कौर, बेटे सोनू व बब्बू निवासी कालाबूला व दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उधर सरपंच सुखदेव सिंह ने कार्रवाई पर असंतोष जाहिर करते कहा कि इंसाफ के लिए वह उच्च अधिकारियों से बातचीत करेंगे।

इस संबंध में थाना शेरपुर के प्रमुख बलवंत सिंह ने कहा कि डाक्टर की रिपोर्ट आने के बाद ही धाराएं लगाकर कार्रवाई की जाएगी। 50 लीटर लाहन सहित एक धरा

थाना शैहणा की पुलिस ने एक युवक को भारी मात्रा में लाहन सहित काबू किया है।

थानेदार जगदेव सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी सहित पक्खों कैंचियां में तैनात थे। इस दौरान उन्हें गुप्त सूचना मिली कि सुरजीत सिंह उर्फ घोगड़ अपने घर में अवैध रूप से लाहन निकाल रहा है। जिस पर पुलिस ने गांव उगोके में रेड करके सुरजीत सिंह उर्फ घोगड़ के घर पर छापामारी करके 50 लीटर लाहन बरामद किया। पुलिस ने सुरजीत सिंह निवासी उगोके के खिलाफ आबकारी एक्ट तहत मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी