संगरूर में कोरोना के 58 नए मरीज, सात की मौत

जिले में कोरोना के नए केसों का ग्राफ कम होने लगा है।

JagranWed, 02 Jun 2021 06:20 PM (IST)
संगरूर में कोरोना के 58 नए मरीज, सात की मौत

संवाद सूत्र, संगरूर

जिले में कोरोना के नए केसों का ग्राफ कम होने लगा है। बुधवार को जिले में 58 नए केस ही सामने आए हैं, जबकि सात मरीजों की मौत हो गई है। नए कोरोना केसों की गिनती कम होने के साथ ही कोरोना मुक्त होने वालों की गिनती बढ़ रही है। बुधवार को 74 व्यक्ति कोरोना से मुक्त हुए। एक्टिव केस 1085 ही रह गए हैं। बेशक अभी छह मरीजों की हालत गंभीर है व दो मरीज वेंटिलेटर पर हैं, लेकिन रिकवरी रेट में इजाफा हो रहा है। अब तक 765 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है।

बुधवार को संगरूर में दो, मालेरकोटला में दो, धूरी में तीन, सुनाम में छह, कोहरियां में पांच, भवानीगढ़ में आठ, लोंगोवाल में आठ, अमरगढ़ में तीन, मूनक में पांच, शरेपुर में नौ, फतेहगढ़ पंजगराईयां में चार, अहमदगढ़ में तीन समेत 58 नए केस मिले। अब संगरूर में 187, मालेरकोटला में 34, धूरी में 40, सुनाम में 92, कोहरियां में 138, भवानीगढ़ में 143, अमरगढ़ में 53, मूनक में 145, शेरपुर में 103, फतेहगढ़ पंजगराईयां में 78, अहमदगढ़ में 18 समेत जिले में 1085 एक्टिव केस बाकी हैं।

-----------------

सात मरीजों की हुई मौत

जिले के ब्लाक लोंगोवाल में 66 वर्षीय पुरुष व 55 वर्षीय महिला की राजिदरा अस्पताल, ब्लाक मूनक के 55 वर्षीय पुरुष की राजिदरा अस्पताल, फतेहगढ़ पंजगराईयां की 60 वर्षीय महिला की राजिदरा अस्पताल, भवानीगढ़ के 75 वर्षीय पुरुष की पटियाला के निजी अस्पताल, मूनक के 55 वर्षीय पुरुष की अगरोहा, अमरगढ़ की 70 वर्षीय महिला की चंडीगढ़ के अस्पताल में कोरोना से मौत हो गई। संगरूर में 118, लोंगोवाल में 108 समेत जिले में 765 मरीजों की मौत हो गई है। -------------------

74 कोरोना मरीज हुए तंदुरुस्त जिला संगरूर से मिशन फतेह के तहत बुधवार को 74 मरीज होमआइसोलेशन से स्वस्थ्य हुए हैं। डीसी संगरूर रामवीर ने जिला निवासियों से अपील की कि वह कोविड से बचाव हेतु सेहत विभाग की हिदायतों का पालन करें। यदि किसी को काफी समय से बुखार, जुकाम, खांसी की तकलीफ हो तो तुरंत नजदीकी सेहत संस्था पर जाकर चेकअप करवाया जाए। घर से बाहर जाते समय मास्क व आपसी दूरी यकीनी बनाई जाए। कुल 14732 मरीजों में से 12882 व्यक्ति स्वस्थ हो गए हैं।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.